राजकुमार राव और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार फिल्‍म ‘बरेली की बर्फी’ में नजर आई थी. ऐसे में अब राजकुमार की आने वाली फिल्‍म ‘स्‍त्री’ का नाया गाना रिलीज हुआ है, जिसमें वह अपनी हीरोइन श्रद्धा कपूर के बजाए कृति सेनन के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं. ‘स्‍त्री’ के इस नए गाने में रैपर बादशाह भी रैप करते नजर आ रहे हैं. ‘आओ कभी हवेली पे…’ काफी फेमस डायलॉग है और अब इसे गाने में इस्‍तेमाल किया गया है. दरअसल यह स्‍त्री का आइटम नंबर है और कृति सेनन पहली बार किसी फिल्‍म में आइटम नंबर करती नजर आ रही हैं.

इस गाने का वीडियो भी काफी मजेदार है, जिसमें कृति लड़कों को छोड़ कर कंकाल को पसंद करती हैं. साथ ही वह कंकाल के साथ डेट पर बैठी भी नजर आती हैं. वहीं गाने के आधे हिस्‍से में राजकुमार राव भी भूतिया अंदाज में नजर आते हैं. ‘स्‍त्री’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्‍म है और इस गाने में भी फिल्‍म का वही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया है और इसे गाया है बादशाह, निकिता गांधी और सचिन-जिगर ने. आप भी देखें ‘स्‍त्री’ का यह मजेदार गाना.

बता दें कि ‘स्‍त्री’ फिल्‍म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है.

फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्‍म में राजकुमार राव के साथ फिर से एक्‍टर पंकज त्रिपाठी का भी जोड़ी नजर आएगी. यह फिल्‍म 31 अगस्‍त को रिलीज हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here