आलिया भट्ट की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में वे एक न्यूली मैरिड कपल के साथ पोज देतीं नजर आ रही हैं। जानकर हैरानी होगी कि ये फोटो आलिया की नौकरानी की शादी की है। जी हां, जिसे अटेंड करने वे खासतौर पर फुली इंडियन आउटफिट में एक दोस्त के नाते पहुंची थीं। दरअसल कुछ टाइम पहले आलिया की मेड शादी की हुई थी। आलिया न सिर्फ यहां पहुंची थीं बल्कि उन्होंने दूल्हा-दुल्हन के साथ काफी पोज भी दिए थे। अब ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

गरीबों के लिए कपड़े भी दान कर चुकीं आलिया…

आलिया समाज सेवा में काफी आगे रहती हैं। कुछ टाइम पहले ही उन्होंने अपने कपड़ों को नीलाम कर गरीब लोगों के घर बिजली पहुंचाने का काम किया था।
उन्होंने AROHA नाम के NGO से जुड़कर अपने वॉर्डरोब से कुछ पसंदीदा कपड़ों को नीलाम किया था। इससे मिले पैसों का कर्नाटक के मंड्या जिले के किकेरी गांव के 40 परिवारों को बिजली देने के लिए इस्तेमाल किया गया।
आलिया के इस काम में उनकी मदद की बेंगलुरु की संस्था आरोहा (AROHA) ने Liter Of Light प्रोग्राम के जरिए ये काम किया।


इस बारे में आलिया ने कहा था, “भारत में अभी भी कई ऐसे परिवार हैं, जो अंधेरे में रहते हैं। Liter Of Light के इकोफ्रेंडली सोलर लैंप्स ऐसे घरों को रोशन करने का सबसे नायाब और अच्छा तरीका है।”
बता दें, इस प्रोजेक्ट के जरिए किकेरी गांव के करीब 200 परिवारों को बिजली उपलब्ध कराने का प्लान था। आलिया के वॉर्डरोब वाले कैंपेन (Mi Wardrobe is Su Wardrobe) से ऐसी कई और संस्थाओं को जोड़ने की भी प्लानिंग हो रही है।

आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट

फिल्म की बात करें तो आलिया ने हाल ही में वरुण धवन के साथ वाली फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग खत्म की है और अब वे ‘ब्रह्मास्त्र’ में बिजी हैं।
ब्रह्मास्त्र’ आलिया के साथ अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे। इसके बाद वे करन जौहर की फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here