बाइक चलाने का शौक किसे नहीं होता और वो बाइक अगर Harley Davidson हो तब तो चलाने का मजा ही कुछ और होता है।

अगर कोई Harley Davidson को चलाने का मौका फ्री में दे तो शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जो ना कहेगा। जी दरअसल में आज हम आपसे Harley Davidson की बात इस वजह से कर रहे है क्योंकि पिछले हफ्ते ही बाइक कंपनी, Harley Davidson ने एक बात अनाउंस की और कहा कि वह अपने ‘Find Your Freedom’ नाम के एक इंटर्नशिप प्रोग्राम के लिए इंटर्न्स की खोज कर रही है और यह प्रोग्राम महज 12 हफ्तों का होगा, इसमें जो भी इंटर्नशिप प्रोग्राम का हिस्सा बनेगा उसे कम्पनी के द्वारा एक Harley Davidson फ्री में दी जाएगी।

जी हाँ, सुनकर आप हैरान रह गए ना, लेकिन यह सच है। हम जिस कम्पनी की बात कर रहे है वह अमेरिका की है और उसका नाम Milwaukee है। इस कम्पनी ने कुछ समय पहले ही यह घोषणा की कि वह एक इंटर्नशिप प्रोग्राम करने जा रहे है जिसके लिए वह इंटर्न्स को ढूंढ रहे है और जैसे ही उन्हें इंटर्न्स मिलेंगे वैसे ही वह उन्हें बाइक चलाना सिखायेंगे और साथ ही काम और सफर के लिए Compensation भी देंगे।

इसके बाद वह उस इंटर्न्स को एक बाइक भी देंगे वो भी बिलकुल फ्री में। अब बताइए एक बाइक फ्री मिल रही है वो भी Harley कि और क्या लोगे। आप सभी को बता दें कि यहाँ इंटर्न्स के लिए केवल 18 या इससे ज़्यादा के उम्र वाले व्यक्ति ही जा सकते हैं। अब और भी कुछ जानकारी आपको चाहिए तो आप इस वेबसाइट पर जा सकते हैं।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here