बॉलीवुड एक्ट्रेस और दुनिया में पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक सनी लियोनी ने अपनी 37 साल की उम्र तक बहुत से उतार-चढ़ाव देखे हैं. उनकी जिंदगी में अच्छे, बुरे और बहुत बुरे दिन भी आए हैं लेकिन उन्होंने दुनिया की तिरछी निगाहों का सामना करते हुए सफलता हासिल की. सनी पहले एक पो-र्न स्टार हुआ करती थीं और सभी जानते हैं कि इन्होंने वो सब अपने परिवार और भाई के लिए किया था. ऐसे में हाल ही में एक खबर सामने आई है जिसमें पता चला है कि बहन की बोल्ड तस्वीरों से पैसे कमाते थे सनी लियोनी के भाई और उसे अमेरिका में बेचा करते थे. सनी लियोनी का नाम भी उनका अपना नहीं है बल्कि उनका नाम तो करनजीत कौर वोहरा था, फिर उन्होंने अपना नाम क्यों बदला और उनके भाई अपनी बहन क तस्वीर से ही क्यों कमाते थे पैसे.

इन दिनों सनी लियोनी अपनी बायोपिक के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनकी जिंदगी के कई खुलासे इस वेब सीरीज के जरिए किये गये हैं. इस वेब सीरीज में दिखाया गया कि सनी लियोनी अपने एकलौते भाई संदीप वोहरा के कितने करीब हैं और जब सनी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि घर की परिस्थिति और भाई की पढ़ाई के लिए उन्होंने पोर्न जैसा बड़ा कदम अपने परिवार के खिलाफ जाकर उठाय़ा था. जाहिर है कि वे अपने भाई को बहुत प्यार करती होंगी और उनके भाई ने भी करनजीत कौर को सनी लियोनी बनते देखा है.

संदीप इस समय अमेरिका में रहते हैं और प्रोफेशन से एक शेफ हैं. सनी लियोनी साल 2013 में पेंटहाउस पेट ऑफ द ईयर चुनी गईं तब अमेरिका में बड़ी फैन फॉलोविंग हो गई थी और सनी की तस्वीर होना वो भी ऑटोग्राफ के साथ होना बड़ी बात हुआ करती थी. ये काम सनी के भाई के लिए मामूली बात थी वो घर पर सनी की तस्वीरों पर उनका ऑटोग्राफ लेकर अमेरिका में 10 से 15 डॉलर में आसानी से बेच लेते थे.

जब सनी लियोनी ने पहला फोटोशूट कराया था तो इसकी जानकारी उनके भाई संदीप को थी और इसके अलावा सनी एक साधारण लड़की से कैसे पो- र्न स्टार बनी वे इसके भी साक्षी रहे हैं. सनी अपने भाई संदीप से कुछ भी नहीं छिपाती थीं और वे सनी के हर सीक्रेट के साझेदार था. संदीप को पता था कि उसकी बहन अपना पहला फोटोशूट करवाने जाने वाली है और इस बात को उन्होंने उस समय सीक्रेट ही रखा.

करनजीत सिंह वोहरा ने जब फोटोशूट कराया और उस फोटो सिलेक्ट की गई तब उन्हें अपना नाम बदलने की सलाह दी गई. सनी ने जब अपने भाई को इस बारे में बताया तब सनी ने उन्हें सनी नाम सुझाया और लियोनी का आइडिया उन्हें हॉलीवुड निर्देशक सार्जिओ लियोनी के सरनेम ‘लियोनी’ से आया. संदीप ने करनजीत कौर को सनी लियोनी नाम दिया और आपको बता दें कि संदीप का निकनेम सनी है और इस नाम का आइडिया उन्हें इसी से आया.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here