हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को एशिया के सबसे सेक्सी आदमी का ख़िताब मिला है. कई अन्य देश के एक्टर्स को पछाड़ कर शाहिद ने यह ख़िताब अपने नाम किया है. शाहिद इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जो अपने बेहतरीन अभिनय और डांस के लिए जाने जाते हैं. शाहिद ने अपने अभिनय का लोहा कई बेहतरीन फिल्मों में मनवाया है. शाहिद कपूर बॉलीवुड के एक ऐसे वर्सटाइल एक्टर हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह रोमांटिक रोल से लेकर सीरियस रोल को बखूबी निभाते हैं. ज्यादातर बिजी होने के बावजूद वह अपनी फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं. उनको और मीरा को अक्सर साथ देखा जाता है. बता दें, शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी.

मीरा और शाहिद बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में से एक माने जाते हैं. दोनों की मैरिड लाइफ भी काफी अच्छी चल रही है. उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है जिनका नाम मीशा कपूर है. मीशा को जन्म देने के बाद मीरा एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं. मात्र 23 साल की उम्र में ही वह दूसरे बच्चे को जन्म दे जा रही हैं. कुछ दिनों पहले मीरा को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया जहां वह ढीले-ढाले कपड़े पहने नजर आयीं. उन्हें देखकर इस बात की पुष्टि हो गयी कि वह फिर से प्रेग्नेंट हैं. जहां कुछ लोग इस खबर से खुश हैं वहीं कुछ लोगों को समझ नहीं आ रहा कि इतनी जल्दी मीरा दोबारा मां क्यों बनने जा रही हैं. उनकी बेटी मीशा अभी डेढ़ साल की हैं और शादी के तीसरे साल में ही वह दोबारा प्रेग्नेंट हो गयी हैं. इसी बीच मीरा को लेकर कुछ खबरें आ रही हैं. दरअसल, मीरा और उनके पहले बॉयफ्रेंड की तस्वीरें आजकल सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें शादी से पहले की हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें मीरा किसी लड़के के साथ हैं. सूत्रों की मानें, तो जिस लड़के के साथ मीरा दिख रही हैं वह कोई और नहीं बल्कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड हैं. बता दें, मीरा और शाहिद की अरेंज मैरिज हुई थी और शाहिद को लगता था कि वह ही मीरा के पहले प्यार हैं.

ऐसे में ये तस्वीरें देखकर शाहिद को जोर का झटका लग सकता है. तस्वीरों में जो लड़का मीरा के साथ नजर आ रहा है उसका नाम आदित्य लाल है और आदित्य मीरा को कॉलेज के दिनों से जानते हैं. गूगल पर मीरा और आदित्य की कई सारी फोटोज देखने को मिल जायेंगी. तस्वीरें तो यही कह रही हैं कि एक समय में आदित्य और मीरा में बहुत मजबूत रिश्ता हुआ करता था. लेकिन पूरी सच्चाई तो अब मीरा ही बता सकती हैं. जानकारी के लिए बता दें, आदित्य आज ग्लैमर इंडस्ट्री में जाना माना नाम बन चुके हैं. उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में काफी पॉपुलरिटी हासिल की है.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here