ऊपरवाले ने सबसे कोमल स्त्री को बनाया है जिसमें ममता और अपनेपन का सागर होता है. महिलाएं ही ऐसी होती हैं जो बहुत ही सौम्य और खूबसूरती की मिसाल होती हैं, ऐसे ही लोग इऩके दीवाने नहीं होते कुछ बात तो जरूर होती है. वैसे तो पूरी दुनिया में हर महिलाएं खूबसूरत होती हैं लेकिन ऐसा माना जाता है कि दुनिया मे सबसे खूबसूरत महिलाएं पाकिस्तान देश में ही पाई जाती हैं. वहां पर खूबसूरत मोहतरमाओं की कोई कमी नहीं बस उन्हें परखने के लिए पाक निगाहें होनी चाहिए. अभी हाल ही में पाकिस्तान की नई विदेश मंत्री बनी मोमिना बासित, इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. सोशल मीडिया पर वे छाई हुई हैं और ये हैं पाकिस्तान की नई विदेश मंत्री, जो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और मनमोहक हैं.

ये हैं पाकिस्तान की नई विदेश मंत्री

हाल ही में इमरान खान ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की कमान संभाली है और उन्होंने शपथ लेने के दौरान उनके कैबिनेट मंत्रियों ने भी अपने-अपने पद को संभाला है. उनके कैबिनेट मंत्रियों में मोमिना बासित को विदेश मंत्री नियुक्त किया गया है और जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती के जरिए धूम मचाई हुई है. मोमिना बासित पाकिस्तानी राजनीति में अपना कदम जमा चुकी हैं और इन्होंने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पोविंसियल एसेंबली ऑफ खाएबर पख्तुनखवा से चुनाव लड़ा था.

मोमिना इस पार्टी से महिला में पाकिस्तान जनरल इलेक्शन में जीत हासिल की है. मोमिना पहले पाकिस्तानी मॉडल रह चुकी हैं और अब इन्हें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल किया जा रहा है. सभी का बस इतना ही कहना है कि जब भी पाकिस्तान की विदेश मंत्री मोमिना बासित दूसरे देशों का दौरा करें तो सबसे पहले भारत ही आएं, क्योंकि उनकी खूबसूरती यहां के लोग नजदीक से देखना चाहते हैं. अब देखना ये है कि मोमिना का पहला दूसरे देश की तरफ दौरा कब और कौन से देश के लिए होगा. मगर आपको बता दें कि आजकल मोमिना अपने काम में बहुत ज्यादा ध्यान दे रही हैं और इसलिए भी ये खूब चर्चे बटोर रही हैं.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री भी कुछ कम नहीं

पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान खान पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट प्लेयर रह चुके हैं. इमरान खान फास्ट बॉलर रह चुके हैं और भारत से कपिल देव, सुनील गावस्कर और नवजोत सिंह सिद्धू इनके खास दोस्त हैं. इमरान खान जब अपने युवावस्था में थे तब इन्होंने बहुत से कारनामें किये हैं और इनकी गर्लफ्रेंड्स या अफेयर्स की लिस्ट बहुत ही ज्यादा है. इन्होंने तीन शादियां की हैं और ना जाने कई लड़कियों से इनके संबंध थे, इस बात की पुष्टि हम नहीं बल्कि उनकी दूसरी पत्नी रेहाम खान ने अपनी लिखी एक किताब में किया था. उन्होंने उस किताब में ये भी लिखा था कि इमरान खान बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ भी रिश्ते में थे लेकिन उस रिश्ते को इमरान ने शादी की बात आने पर ही खत्म कर दिया था. फिलहाल अब इमरान खान के हाथ में पाकिस्तान की बागडोर है और दुनिया की नजर उनके काम पर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here