परिणीती चोपड़ा बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. परिणीती को उनकी खूबसूरती और चुलबुले व्यवहार के लिए जाना जाता है. कम ही समय में उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. परिणीत को अभी फिल्मों में आये ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन इतने कम समय में भी उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. पहले परिणीती चोपड़ा को चबी होने की वजह से ट्रोल किया जाता था और अब जब वह फिट हो गयी हैं तब भी ट्रोलिंग का सिलसिला रुका नहीं है. अक्सर यूजर्स को सेलेब्रिटी को ट्रोल करने की कोई न कोई वजह मिल ही जाती हैं. लोगों को उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने में बहुत दिलचस्पी होती है. लेकिन कभी-काभी उनकी ये दिलचस्पी सितारों के लिए परेशानी का सबब बन जाती है. आखिर सितारे भी तो आम इंसान होते हैं और उनकी भी एक पर्सनल लाइफ होती है. ऐसे में उनकी पर्सनल लाइफ में ज्यादा दखलअंदाज़ी करना भी अच्छा नहीं होता. लेकिन लोग अपनी इन हरकतों से बाज़ नहीं आते और किसी न किसी वजह से सितारों को ट्रोल करने लगते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ परिणीती चोपड़ा के साथ. पहले वह वजन को लेकर ट्रोल हुआ करती थीं और इस बार वह अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हो रही हैं. क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं.

ये है पूरा मामला

दरअसल, हाल ही में परिणीती चोपड़ा अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हुई हैं. हालांकि कुछ लोगों को इस ड्रेस में कोई बुराई नहीं नजर आ रही. लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो इस ड्रेस में गिन-गिन कर कमियां निकाल रहे हैं. बता दें, हाल ही में अभिनेत्री अमीषा पटेल अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हुई थीं. बता दें, परिणीती अपनी आगामी फिल ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के लिए अर्जुन कपूर के साथ प्रमोशन कर रही थीं. इसी बीच ट्रोलर्स ने उन्हें उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. उनकी ड्रेस पर यूजर्स ने भद्दे-भद्दे कमेंट्स किये. अब तक बॉलीवुड की कई जानी-मानी एक्ट्रेस ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. इन ट्रोलर्स को सुधारने के लिए MTV ने ‘ट्रोल पुलिस’ नाम का एक शो भी शुरू किया था लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ा.

जहां कुछ यूजर्स ने परिणीती को इस ड्रेस के लिए फिट नहीं बताया वहीं कुछ ने कहा कि ड्रेस पहनने से कुछ नहीं होता, अच्छी एक्टिंग सीख लें तो ज्यादा बेहतर होगा. कुछ दिनों पहले भी परिणीती अपनी कजिन प्रियंका चोपड़ा की सगाई के मौके पर ट्रोल हुई थीं. दरअसल, उन्होंने प्रियंका की सगाई पर अपनी एक साल पुरानी ड्रेस पहन ली थी जिस वजह से लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे. इतना ही नहीं, शाहरुख़ की बेटी सुहाना को भी बिकिनी फोटोशूट के लिए यूजर्स ट्रोल कर चुके हैं. ट्रोल करना तो जैसे अब ट्रेंड बन चुका है. जबकि किसी को ट्रोल करने का हक किसी को नहीं है. लोग क्या पहनेंगे, क्या खाएंगे, ये उनकी पर्सनल चॉइस होती है. ऐसे में उन पर निशाना साधना बिलकुल गलत है. बता दें, परिणीती चोपड़ा जल्द ही ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here