प्रियंका चोपड़ा का नाम आये दिन सुर्खियों में रहता है. प्रियंका आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. साल 2000 में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम किया था. उसके बाद उन्होंने फिल्मों में भी अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष किया. लेकिन कहते हैं न मेहनत कभी बेकार नहीं जाती. अपनी कड़ी मेहनत की वजह से ही प्रियंका आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं प्रियंका का नाम अब हॉलीवुड में भी जाना पहचाना है. या यूं कहें कि प्रियंका की वजह से भारत का नाम इंटरनेशनल लेवल पर भी ऊंचा हुआ है. प्रियंका को लोग प्यार से ‘पिगी चौप्स’ भी भी बुलाते हैं. काफी दिनों से प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चे में हैं. हाल ही में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की सगाई चर्चा का विषय बनी रही. ना सिर्फ प्रियंका का परिवार बल्कि निक का भी परिवार दोनों के इस रिश्ते से बेहद खुश हैं. जहां हर कोई प्रियंका को सगाई की बधाई दे रहा है ऐसे में उनकी जेठानी भला कैसे पीछे रह सकती हैं. बता दें, निक जोनस के बड़े भाई की गर्लफ्रेंड और ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ की एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने प्रियंका को सोशल मीडिया पर एक बहुत ही खूबसूरत पोस्ट लिखकर सगाई की बधाई दी है.

Wow. First I’m blessed with an incredible future brother-in-law, and now such an beautiful, inside and out, future sister-in-law. I’m so excited to welcome you into the family @priyankachopra . I love you both @nickjonas

A post shared by Sophie Turner (@sophiet) on

सोफी टर्नर ने निक और प्रियंका की सगाई पर प्रियंका के साथ अपनी एक फोटो शेयर की. अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने फोटो के नीचे कैप्शन दिया, “पहले तो मैं होने वाले ब्रदर-इन-लॉ और और होने वाली खूबसूरत सिस्टर-इन-लॉ को बधाई देती हूं. इन दोनों को देवर और देवरानी के रूप में पाकर मैं खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रही हूं.

मैं अपनी फैमिली में तुम्हारा स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. आई लव यू बोथ”. बता दें सोफी टर्नर एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ सीरीज में सांसा स्टार्क का किरदार निभाती हैं. सोफी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि वह प्रियंका से भी ज्यादा खूबसूरत हैं. जो जोनस निक के बड़े भाई हैं और साल 2016 से जो और सोफी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

अगर रिश्ता देखा जाए तो सोफी प्रियंका की जेठानी हैं और इतनी गर्मजोशी के साथ प्रियंका का स्वागत करना तो यही बताता है कि उन्हें प्रियंका बहुत पसंद हैं. आज हम आपको सोफी की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे जिसे देखने के बाद आप प्रियंका को भूल जाएंगे. हाल ही में जो और सोफी की इंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी जिसके लिए प्रियंका ने उन्हें बधाई दी थी.

कुछ दिनों पहले एक फोटो भी वायरल हुई थी जिसमें सोफी और प्रियंका के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. बता दें कुछ दिनों पहले प्रियंका निक जोनस के कजिन Rachel Tamburelli की शादी में शामिल होने के लिए न्यू जर्सी पहुंची थी.

शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं और तभी से लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया था कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा रिलेशनशिप में हैं.

Image result for सोफी टर्नर

 

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here