बॉलीवुड के मशहूर पाकिस्तानी सिंगर अदनान सामी अपने आवाज़ से बहुत से दिलों में अपनी एक ख़ास जगह बना चुके हैं. कई पाकिस्तानी और भारतीय गाने गा चुके सिंगर अदनान सामी उस वक्त सुर्ख़ियों में आए थे जब उन्होंने अपने वजन को कम कर अपने फैंस और पूरी दुनिया को चौंका दिया था. अदनान सामी का वजन 2006 में वजन 230 किलो था और उन्होंने रेगुलर एक्सरसाइज और प्रॉपर डाइट लेकर अपना वजन 70 किलो कर लिया था. अदनान सामी को उनके डॉक्टर्स ने सख्त हिदयात दी थी अगर उन्होंने अपना वजन कम नही किया तो वह 6 महीनो में अपनी जान गवां देंगे.

courtesy

अदनान ने अपन डॉक्टर्स की इस बात को गंभीरता से लिया और उन्होंने थोड़े ही दिनों में अपना वजन कम कर सभी को चौंका दिया था. बता दें अदनान के बेटे अजान भी उन्हीं पर गए हैं. उनका वजन भी उन्हीं की तरह बहुत ज्यादा था. लेकिन अजान ने अपने पापा से प्रेरणा लेकर अपने वजन को कम करने का फैसला लिया और खुद को फिट कर के बताया.

courtesy

एक इंटरव्‍यू में अजान ने खुद बताया क‍ि मैंने खुद सोचा था कि मुझे भी अपने पापा की तरह फ‍िट होना है. अजान अभी 25 साल के हैं. जब उनकी उम्र 15 साल थी तो वह काफी मोटे द‍िखते थे. अजान अपने पापा की तरह बहुत शानदार गाते भी हैं. पिता की तरह सिंगिंग में माहिर अजान ने 15 साल की उम्र में पहली एलबम लॉन्च की थी. इसके बाद 20 साल की उम्र में उन्होंने शादी कर ली और 21 साल की उम्र में बेटे के पिता बन चुके थे.

courtesy

अजान की पुरानी फोटोज देखने के बाद उन्हें पहचानने में कोई भी मात खा सकता है. उन्होंने बॉडी भी बना ली है. अजान जिम में वर्कआउट करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. अजान पाकिस्तानी इंडस्ट्री का चमकता सितारा है. उनके कई एलबम्स और गाने रिलीज़ हो चुके हैं. हाल में उनका गाना ‘परवाज है जूनून..’ रिलीज़ हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here