बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया की बात करें तो आए दिन हमें पर्दे पर नई-नई अभिनेत्रियों को देखने का मौका मिल जाता है। आपको बता दें कि आज के दौर में ज्यादातर अभिनेता या अभिनेत्रियों की बहने भी बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में नाम कमाने के मकसद से आ जाया करती हैं। उनमें से कुछ तो बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में नाम कमाने में कामयाब हो जाती हैं वहीं कुछ ऐसी भी होती हैं जो कि पर्दे पर लोगों के बीच फ्लॉप साबित हो जाती हैं। आज हम आपको बॉलीवुड जगत की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में कदम तो रखा परंतु वह पर्दे पर लोगों के बीच कामयाब नहीं हो सकी। तो चलिए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में

मलाइका अरोड़ा खान और अमृता अरोड़ा खान

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान की बात करें तो आज वह अपने अभिनय की बदौलत लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हुई है। एक आइटम गर्ल के तौर पर लोगों के बीच जानी जाने वाली मलाइका अरोड़ा खान शाहरुख खान के साथ छैया छैया नमक गाने पर आइटम नंबर प्रजेंट करके काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल की थी। वहीं उनकी बहन अमृता अरोड़ा की बात करें तो उन्होंने भी कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया परंतु वह अपनी बहन की तरह कामयाब नहीं हो सकी।

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बात करें तो आज वह बड़े पर्दे पर साथ साथ छोटे पर्दे पर भी लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। आज टेलीविजन पर आने वाले ज्यादातर टीवी शो में बतौर जज या फिर गेस्ट शिल्पा शेट्टी जरूर नजर आती है। आपको बता दे की आज शिल्पा शेट्टी की गिनती बॉलीवुड जगत की सबसे फिट और हॉट अभिनेत्री में से भी किया जाता है। पर्दे पर आयी अपनी पहली ही फिल्म से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल करने वाली शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरुआत मोहब्बतें नाम फिल्म से किया था। अब तक कई फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन करने के बावजूद उन्हें कामयाबी नही मिली। कामयाबी न मिलने की वजह से मजबूरन उन्हें बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया को अलविदा कहना पड़ा।

ट्विंकल खन्ना रिंकी खन्ना

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना की बात करें तो उन्होंने अपनी बॉलीवुड करियर की शुरुआत पर्दे पर आई फिल्म बरसात से की थी। इस फिल्म में उनके अभिनय को देखने के बाद लोगों ने उन्हें और उनके अभिनय को काफी ज्यादा पसंद किया था। आपको बता दें कि अब तक ट्विंकल खन्ना अपने बॉलीवुड करियर में कई सारे फिल्मों में काम कर चुकी है। उनकी बहन रिंकी खन्ना की बात करें तो उन्होंने भी अपनी बहन की तरह ही बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में नाम कमाना चाहा परंतु वह कामयाब नहीं हो सकी।

काजोल और तनीषा

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की बात करें तो आज काजोल बॉलीवुड जगत की एक जानी पहचानी नाम बन चुकी है। अब तक कई सारी सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी काजोल आज भी कई सारी फिल्मो में लीड अभिनेत्री का किरदार निभाती हुई नजर आती है। वहीँ उनकी बहन तनिशा की बात करे तो उन्होंने भी अब तक कई सारी फिल्मो में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है। बावजूद इसके उन्हें अब तक सफलता हाथ नही लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here