मुसीबतों से जो हार जाए वो कपिल शर्मा नहीं। डिप्रेशन, बुरे दौर और निजी खामियों को मात देकर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा फिर आ रहे हैं। कपिल शर्मा काफी वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं। पिछला साल उनके लिए खास नहीं रहा और इस वजह से वे डिप्रेशन के शिकार हो गए थे। कपिल अब इससे उबर रहे हैं। DainikBhaskar.com से इस मुलाकात में उन्होंने अपने कमबैक, कंट्रोवर्सी और फ्यूचर प्लान्स के बारे में बात की। हाल ही में कपिल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। वे खुश नजर आ रहे थे, लेकिन उनके बढ़े हुए वजन की वजह से उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा था। बहरहाल, अब उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। वे जल्दी ही सबको फिर से हंसाने के लिए टीवी पर लौट रहे हैं।

‘टीवी पर जल्द वापस आऊंगा’

फिलहाल कुछ फाइनल नहीं है, पर अपने फैन्स से यह वादा कर सकता हूं कि मैं टीवी पर जल्द ही वापसी करूंगा। मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन लेकर आऊंगा। यह शो आज भी ऑडियंस के लिए फ्रेश है। हालांकि, इसकी प्लानिंग अभी शुरुआती स्टेज पर है, लेकिन मैं इसे जरूर लेकर आऊंगा। डिजिटल प्लेटफॉर्म के बारे में अभी से कुछ कहना जल्दबाजी होगी।

‘रिकवर कर रहा हूं’

कपिल ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने बुरे दौर को पीछे छोड़ा और अब आगे के अच्छे दिनों के लिए तैयार है। कपिल ने कहा – ‘हां मेरी सेहत कई वजहों से लगातार खराब होती जा रही थी पर अब मैं बेहतर स्थिति में हूं। मैं वेकेशन पर गया, परिवार के साथ वक्त बिताया और इन सबने मुझे रिकवर होने में मदद की। मैंने अपनी सेहत का ख्याल रखना शुरू कर दिया है। मैं दिन-ब-दिन ठीक होता जा रहा हूं।

‘सन ऑफ मंजीत सिंह’ के बारे में…

कपिल ने हाल ही में एक पंजाबी फिल्म प्रोड्यूस की है। इस बारे में उन्होंने बताया, ‘मैं पंजाबी फिल्म ‘सन ऑफ मनजीत’ प्रोड्यूस कर रहा हूं। यह अक्टूबर में रिलीज होगी। यह मनजीत सिंह और उनके बेटे की एक बड़ी ही इमोशनल कहानी है। मैं इस फिल्म को पूरे दिल से प्रोड्यूस किया है। उम्मीद है इसे लेकर पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। मुझे उनकी दुआओं की जरूरत भी है।’

रक्षाबंधन सेलिब्रेट करने अमृतसर आया हूं

इस साल मैं रक्षाबंधन सेलिब्रेट करने अमृतसर आया हूं। अपनी बहनों के बेहद क्लोज हूं और यहां फैमिली के साथ खूब सारा वक्त बिताना चाहता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here