बॉलीवुड की जाना मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सुर्खियों में है। बॉलीवुड से तकरीबन 12 साल दूर रहने वाली प्रियंका की फैन फॉलोइंग में कमी नहीं आई है, बल्कि प्रियंका पहले से भी ज्यादा लोकप्रिय हो गई है। इन दिनों प्रियंका अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटौर रही है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने विदेशी लवर निक जोनस से सगाई की है, जिसके बाद वो उनसे कुछ महीनों में शादी भी कर सकती है। प्रियंका और निक अपनी अपनी इंडस्ट्री के मशहूर हस्ती है, ऐसे में इनके रिलेशनशिप की चर्चा पूरी दुनिया में है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

प्रियंका औऱ निक के स्टाडरम का अंदाजा उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल से ही साफ झलकता है। दोनों की ही लाइफस्टाइल काफी ज्यादा लग्जरी है। दोनों ही अपने अपने क्षेत्र में काफी ऊंचे पद पर हैं। जहां प्रियंका  के फिल्म के लिए करोड़ो वसूलती है, तो वहीं निक की भी कमाई कम नहीं है। प्रियंका से निक उम्र में भले ही छोटे हैं, लेकिन प्रॉपर्टी में वो प्रियंका को काफी टक्कर देते हैं। अगर बात इन दोनों के टोटल प्रॉपर्टी करें तो बहुत ही ज्यादा है। तो चलिए अब जानते हैं कि आखिर इन दोनों की टोटल कमाई कितनी है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका से निक जोनस प्रॉपर्टी के मामले में काफी ज्यादा आगे है, जिसकी वजह से दोनों की कमाई बहुत ही ज्यादा है। रिपोर्ट्स की माने तो निक की कमाई तकरीबन 25 मिलियन डॉलर सालाना है, मतलब निक सालाना 171 करोड़ रुपए कमाते हैं। तो वहीं बात अगर प्रियंका चोपड़ा की हो तो प्रियंका की सालाना कमाई 64 करोड़ रुपये है। साथ ही आपको बता दें कि इन दोनों की कमाई 2017 के अनुसार है। अब इनकी कमाई में इजाफा और नुकसान भी हो सकता है, लेकिन यह रिपोर्ट 2017 के अनुसार है।

जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले इस कपल की सलाना कमाई 200 करोड़ है। इन दोनों ने बीते 18 अगस्त को सगाई पार्टी का आयोजन किया था, जिसके बाद अब दोनों की शादी के चर्चे होने लगे हैं। प्रियंका इस रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा सीरियस है, क्योंंकि वो अब अपनी पर्सनल लाइफ पर फोकस करना चाहती हैं। प्रियंका ने निक से शादी करने  के लिए फिल्म भारत की कुर्बानी दी है, जिसकी वजह से कहीं न कहीं उनके फैन्स नाराज हुए तो वहीं कुछ ऐसे फैन्स भी है, जोकि प्रियंका के इस फैसले से काफी ज्यादा खुश हैं।

गौरतलब है कि प्रियंका 12 सालों के बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाली थी, जिसकी वजह से उनके फैन्स काफी खुश थे, लेकिन प्रियंका ने अपनी लव लाइफ को चुनते हुए फिल्म भारत को छोड़ दिया। दरअसल, प्रियंका और निक दोनों ही अपनी लाइफ में व्यस्त होना चाहते है। अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या शादी के बाद प्रियंका हमेशा के लिए भारत छोड़ देंगी या फिर बॉलीवुड में एक बार फिर से अपना जलवा बिखेरती हुई नज़र आएंगी।

खबरोंं की माने तो प्रियंका औऱ निक जोनस जल्दी ही शादी कर सकते हैं। प्रियंका की पसंद से उनकी फैमिली काफी खुश है, यही वजह है कि प्रियंका की मां ने एक झटके में ही निक को स्वीकार कर लिया तो वहीं निक की फैमिली को प्रियंका पहले से ही पसंद है। अब ये दोनों कपल कब शादी करेंगे, यह तो वक्त ही बताएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here