बॉलीवुड के स्वीट कपल करीना कपूर व सैफ अली खान को इन दिनों सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। सैफ नवाबों के खानदान से हैं व वह पटौदी खानदान के 14वें वारिस हैं।

सैफ की ज़िंदगी के कई राज ऐसे है जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। ऐसे में आज हम भी आपको सैफ की ज़िंदगी के एक ऐसे राज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप शायद ही जानते होंगे।

जी दरअसल में हम बात कर रहे हैं सैफ की दो शादियों के बीच रहे एक अफेयर की जो एक विदेशी मॉडल के साथ रहा था। सैफ ने करीना कपूर के पहले एक विदेशी मॉडल को डेट किया था जिन्हे आज उनकी एक्स बोला जाता है। सैफ ने अपनी दो खूबसूरत बीवियों के दरम्यान एक विदेशी मॉडल को भी डेट किया था जिनके चर्चे आज भी होते हैं। आप सभी को बता दें कि उस मॉडल का नाम रोजा केटालानो है जिन्हे कभी सैफ ने डेट किया था। उसके साथ विदेश में कई रातें गुजारीं।

सैफ कि पहली विवाह अमृता सिंह से हुई थी जिनसे उन्हें दो बच्चे हुए, जिनके नाम सारा व इब्राहिम हैं। इसके बाद उन्होंने रोजा केटालानो को डेट किया जो एक विदेशी लड़की है।

रोजा से सैफ की मुलाक़ात केन्या में आयोजित हुए एक शो के वक्त हुई थी व उसके बाद दोनों एक दूजे को डेट करने लगे। रोजा जब सैफ को डेट कर रही थी तब उन्हें नहीं पता था कि सैफ शादीशुदा है व जैसे ही उन्हें यह पता चला वह चौक गई व उन्होंने सैफ से रिश्ता तोड़ लिया। रोजा से अलग होने के बाद सैफ की ज़िंदगी में करीना आई व आज करीना उनकी पत्नी है व दोनों का एक बेटा तैमूर भी है।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here