हाल ही में रिलीज़ संजय की बायोपिक संजू ने लोगो के सामने संजय की बैड बॉय वाली इमेज कुछ हद तक सही कर तो दी है पर संजय की कुछ हरकतों से ऐसा लगता है की उन्हें अपनी बैड बॉय वाली इमेज कुछ ज्यादा ही पसंद है इस वजह से शायद वो फिल्मो में या रियल लाइफ में खलनायक बनने से चूकते है।

संजय ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे उनकी बीवी मान्यता उनसे बिलकुल खुश नहीं है आप को बता दे की संजय की बीवी मान्यता संजय पर हर समय नजर रखती है और संजय और माधुरी की फिल्म ‘कलंक’ में उन्होंने इस कई सीन्स कटवाए है।

आप को बता दे की ऐसा ही कुछ संजय की आने वाली फिल्म प्रस्थानम में हुआ इस फिल्म में संजय अपनी से काम उम्र वाली एक्ट्रेस के साथ देखने वाले है इस फिल्म में संजय अमायरा दस्तूर के साथ काम करने वाले है और जब संजय की बीवी को पता चल की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय और अमायरा एक साथ काफी समय गुजर रहे है तो मान्यता बीने किसी को बताए इस फिल्म के सेट पर पहुंच गई और अमायरा और संजय को जमकर खरी खोटी सुनाई।

ये ही नहीं मान्यता ने संजय को ये भी कहा की वो अब वो अमायरा के साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं करंगे और साथ ही आउटडोर शूटिंग के दौरान दोनों के ठहरने का इंतजाम अलग-अलग होटलों में होगा और मान्यता ये जिम्मेदारी इस फिल्म के डिरेक्टर और प्रोडूसर को दी है।

पर हम इस बता को नजरअंदाज की जब संजय के साथ कोई नहीं था तब उनकी बीवी उनके साथ खड़ी थी और ये आप इनकी बायोपिक में भी देख सकते है आप को बता दे की संजय और मान्यता की शादी साल 2008 में हुई थी पर इन दोनों की शादी से पहले मान्यता का नाम दिलनवाज शेख था और बड़ में इन्होने अपना नाम बदला और जब उनसे एक इंटरव्यू के दौरान ये पूछा गाया की उन्होंने अपना नाम किसी वजह से बदल तो उन्होंने कहा की ये उनकी निजी राय थी।

loading…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here