सनी लियोनी को तो आज के दौर में पूरा भारत जानता है। वह आज के समय में एक रोल मॉडल के तौर पर जानी जाती हैं। उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कहकर सादगी से जीवन जीने के लिए बॉलीवुड की राह अपना ली। इनको देखकर कई पोर्न अभिनेत्रियों ने अपनी राह बदल ली। आजकल बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक सनी लियोनी का नाम सबसे आगे है। जिस भी फिल्म में सनी होती हैं, उसकी सफलता की गारंटी होती है। आजकल आने वाली हर एक फिल्म में सनी का एक आइटम डांस जरुर होता है।

सोशल मीडिया का ढंग से फायदा उठाती हैं सनी लियोनी:

आप तो जानते ही हैं कि आज का समय सोशल मीडिया का समय है और हर कोई इसका अपने ढंग से फायदा उठा रहा है, लेकिन इसमें सबसे आगे हैं सनी लियोनी। वो सोशल मीडिया का उपयोग अपने ही ढंग से कर रही हैं। आपको बता दें एक कार्यक्रम के दौरान पूरी तरह से थक चुकी सनी ने अपनी फोटो इन्स्टाग्राम पर शेयर की और कहा कि उनके पैर पूरी तरह से थक चुके हैं। इसी कार्यक्रम में सनी अपने पति के साथ नजर आयी थीं।

रईस में है सनी का एक आइटम नंबर:

आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी जल्द ही शाहरुख़ की आने वाली फिल्म “रईस” में “लैला मैं लैला” गाने पर आइटम डांस करती दिखेंगी। सनी ने कहा कि आज तक मैं यह समझ नहीं पायी हूँ कि आइटम नंबर शब्द का क्या मतलब होता है। सनी ने यह भी कहा कि वह किसी भी गाने को अच्छे या बुरे के रूप में नहीं देखती हैं। वो अपने बचपन के दिनों में आइटम नंबर के बारे में जानती भी नहीं थीं। वह सभी गानों को मजे लेकर सुनती थीं।

रईस से पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा कर रही हैं बॉलीवुड में एंट्री:

सनी का कहना है कि शाहरुख़ खान की फिल्म में काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है। उन्होंने शाहरुख़ के साथ काम करने के बारे में बताया कि उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा था। आपको बता दें फिल्म “रईस” 1980 के समय में गुजरात के नशे के व्यापारियों के ऊपर आधारित है। इस धंधे को वहाँ के एक पुलिस वाले ने बर्बाद कर दिया था। इस फिल्म में शाहरुख़ खान के अलावा नवाजुदीन सिद्दीकी औए माहिरा खान मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को राहुल ढोलकिया ने निर्देशित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here