अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड में ही नहीं असल जिंदगी में भी काफी सफल है. दोनों की शादी को 20 साल का वक्त होने वाला है. एक हालिया इंटरव्यू में काजोल ने अजय के साथ अपने बेमिशाल रिलेशनशिप के बारे में बातें कीं.

Image result for क्यों 2 महीने का हनीमून 40 दिन में हुआ खत्म? काजोल ने बताई वजह

साल 1994 में काजोल और अजय के बीच अफेयर शुरु हुआ था. दोनों ने 1999 में शादी कर ली. इसके बाद दोनों हनीमून के लिए वर्ल्ड टूर पर निकले थे. इसी से जुड़ा एक रोचक किस्सा काजोल ने शेयर किया.

Image result for क्यों 2 महीने का हनीमून 40 दिन में हुआ खत्म? काजोल ने बताई वजह

काजोल ने कहा- ”हम दोनों दो महीने के हनीमून टूर के लिए निकले थे. शादी से पहले मैंने एक शर्त रखी थी. मैं हनीमून पर दुनिया की सैर करना चाहती थी. तो हमने टिकट बुक करा लिए. हम ऑस्ट्रेलिया से लॉस एंजेलिस तक गए. पर दो महीना पूरा किए बिना ही हमें वापस आना पड़ा.”

Image result for काजोल ने बताई वजह

टूर के 40 दिन बीत चुके थे. हम लोग उस दौरान ग्रीस में थे. अजय सुबह-सुबह उठे और उन्होंने मुझसे कहा कि उनकी तबीयत खराब है. मैंने उनसे दवाइयां लेने को कहा. पर वो लगातार यही कह रहे थे कि वो अच्छा फील नहीं कर रहे हैं.
Image result for काजोल ने बताई वजह

जब मैंने उनसे पूछा कि फिर क्या करना है, तो उन्होंने कहा कि वो घर जाना चाहते हैं. उन्होंने बताया कि वो थक गए हैं. बता दें, दोनों की शादी काफी प्राइवेट रही थी. समारोह में सिर्फ खास और चुनिंदा मेहमानों को ही बुलाया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here