UP के मुरादाबाद बिलारी थाना क्षेत्र में अपनी शादी की तैयारी कर रहे एक युवक को प्रेमिका के गुस्से के चलते घर से भागना पड़ा।

छह साल तक शादी का झांसा देकर युवक प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाता रहा, लेकिन अब विवाह किसी दूसरी युवती से करने जा रहा था। प्रेमिका को जब यह बात की भनक लगी तो वह पुलिस के साथ प्रेमी के घर आ पहुंची और शादी की जिद पर अड़ गई। बिलारी थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक का अपनी मौसेरी बहन के साथ ही पिछले 6 वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

प्रेमिका के कहने पर ही युवक वापस घर लौट आया और परिजनों ने दोनों को कोर्ट मैरिज कराने का दिलासा देकर प्रेमिका को उसके घर भेज दिया था।

कल दोपहर कोर्ट मैरिज के लिए प्रेमिका मुरादाबाद कोर्ट में पहुंची, लेकिन मैं युवक ना तो खुदा आया और न ही उसने प्रेमिका से कोई बात की। इस बात से गुस्सा होकर प्रेमिका युवक के घर पहुंची, तो वहां शादी का प्रोग्राम चल रहा था और लगन समारोह होने वाला था।

इस मामले को लेकर गांव में पंचायत में हुई लेकिन पंचायत भी किसी उचित निर्णय पर नहीं पहुंच सकी और दूसरी तरफ युवती से भी उसके घरवालों ने सारे संबंध तोड़ दिए हैं। पुलिस ने अभी तक कोई भी केस दर्ज नहीं किया है।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here