हमारे भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे-ऐसे दिग्गज खिलाड़ी हुये है, जो कि अपनी बैटिंग के दम पर सामने वाली टीमों के पसीने छुड़ा दिये है. इसके अतिरिक्त भारतीय टीम के कई क्रिकेटर तो ऐसे रिकार्ड बना लिये है. जिसे तोड़ पाना असम्भव प्रतीत होता जा रहा है. क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जो कि सारे विश्व में खेले जाने वाला खेल है, किसी भी अन्य खेल की तुलना में क्रिकेट सबसे अधिक पसंद किया जाता है, और यदि बात की जाये भारत की तो क्रिकेट को लेकर दीवानगी कुछ अलग ही पायी जाती है. भारतीय टीम हमेशा से आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जानी जाती है.भारतीय टीम ने इस क्रिकेट जगत को कई दिग्गज खिलाड़ी दिए हैं. जो आज दुनिया के लिए मिसाल हैं.

जैसा की आप सभी जानते है, कि विराट कोहली और आंद्रे रसेल दोनों ही क्रिकेट के स्टार खिलाड़ी है. उन्होंने क्रिकेट के क्षेत्र में बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाये है. यह दोनों खिलाड़ी आईपीएल में अलग-अलग टीम से खेल रहे हैं. यह दोनों ही बड़े खिलाड़ी किसी परिचय के मोहताज नही लगभग हर क्रिकेट प्रेमी इन दोनो की प्रतिभाओं से परिचित है. जब ये खिलाड़ी मैदान पर अपनी लय में होते हैं, तो अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के पसीने छुड़ा देते हैं.

विराट कोहली की पत्नी का नाम अनुष्का शर्मा है, जो किसी परिचय की महोताज नहीं है. उन्होंने साल 2017 में शादी की थी. ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, और इनकी खूबसूरती के भी हजारों लोग फैन है. ये अपने सभी फोटो शेयर कर विराट के फैन फॉलोइंग को टक्कर देती नजर आती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि आंद्रे रसेल की पत्नी का नाम ”जेसीम लोरा” है. जिस तरह रसेल के क्रिकेट में लाखों चाहने वाले हैं. जेसीम एक मॉडल हैं, और इंस्टाग्राम पर इनके लाखों की संख्या में फॉलोवर्स हैं. यह अपनी फिटनेस का बहुत खयाल रखती हैं, और वह इसके लिए रोज जिम करती है. जेसीम ख़ूबसूरती में फ़िल्मी दुनियां की किसी खूबसूरत अभिनेत्री से कम नहीं है. इनकी सुन्दरता की जितनी तारीफ की जाये उतनी कम है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here