टीडीपी नेता नंदमुरी हरिकृष्णा की सड़क हादसे में जान चली गयी। बताया जा रहा है कि हरिकृष्णा खुद कार ड्राइव कर रहे थे और नेल्लोर से हैदराबाद एक प्रशंसक की  शादी में भाग लेने जा रहे थे, तभी तेलंगाना के नालगोंडा जिले में उनकी कार के साथ हादसा हो गया

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार माने जाने वाले जूनियर एनटीआर के पिता नंदमुरी हरिकृष्णा की सड़क हादसे में जान चली गई। यह दर्दनाक घटना आज तड़के सुबह तेलंगाना के नालगोंडा जिले में घटी। वे नेल्लोर से हैदराबाद की तरफ जा रहे थे, जहां पर उनकी कार के साथ हादसा हो गया। इस हादसे में साउथ एक्टर और टीडीपी नेता नंदमुरी हरिकृष्णा को गंभीर चोट आई थी, जिन्हें बाद में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन डॅाक्टर उन्हें बचाने में कामयाब नहीं हो सकी।


अगर खबरों की मानें तो टीडीपी नेता नंदमूरी हरिकृष्णा खुद कार ड्राइव कर रहे थे और डिवाइडर से टकराने  के बाद उनकी गाड़ी के परखच्चे उड़ गया। बताया जा रहा है कि यह हादसा आज सुबह करीब 7:30 बजे पर हुआ था। वहीं अब मौके पर पुलिस पहुंचकर इस पूरे हादसे की जांच कर रही है और फिलहाल ट्रैफिक कुछ देर रोकने के बाद एक बार फिर से शुरू कर दिया।

सड़क हादसे पर  पुलिस अधिकारियो ने बताया कि तेज रफ्तार कार एक डिवाइडर से जा टकराई। इस दौरान ड्राइवर सीट पर बैठे हरिकृष्ण बाहर सड़क पर जा गिर और उन्हें गंभीर चोट लग गई, हालांकि इस घटना के बदा उन्हें जल्दी ही कामीनेनी अस्पतला में भर्ती कराया गया, जहां पर उन्हें डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

गौरतलब है कि टीडीपी नेता नंदमूरी हरिकृष्णा ने सबसे पहले तेलुगू सिनेमा में एक चाइल्ड आर्टिस्ट से अपना काम शुरु किया।। इसके अलावा नंदमूरी हरिकृष्णा ने दो शादी की थी, जिसमें पहली शादी से उनके दो बेटे और एक बेटी है। वहीं नंदमूरी हरिकृष्णा ने दूसरी शादी नंदुमुरी हरिकृष्णा के साथ की, जिनसे उनका एक बेटा है।बता दें, हरिकृष्णा आंध्र प्रदेश के एनटीआर परिवार से ताल्लुक रखते हैं। साथ ही वे सीएम एन चंद्रबाबू नायडू हरिकृष्णा के जीजा थे, हालांकि उनके सड़क हादसे में सबसे बड़ा इत्तेफाक यह कि साल 2014 में उनके एक बेटे नंदमुरी जानकीराम की भी सड़क हादसे के दौरान ही मौत हुई थी।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here