आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के बेटे और राज्य के मौजूदा सीएम चंद्राबाबू नायडू के साले नंदमूरी हरिकृष्णा की तेलंगाना के नलगोंडा जिले में सड़क हादसे में मौत हो गई। वे एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आंध्रप्रदेश के नेल्लोर जिले में कावली जा रहे थे। रास्ते में नालगोंडा राजमार्ग पर उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया और उनकी मौत हो गई।

इत्तेफाक की बात है कि जिस जगह नंदमूरी हरिकृष्णा की हादसे में मौत हुई उसी जगह 4 साल पहले यानी 2014 में उनके बेटे जानकी राम की भी सड़क हादसे में मौत हुई थी। जानकी राम अकूजामुला गांव, मुनागल मंडल, नलगोंडा में हादसे का शिकार हुए थे। बता दें कि 61 वर्षीय अभिनेता नंदमूरी हरिकृष्णा की पहचान 60 के दशक में एक बेहतरीन चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी थी। हरिकृष्णा, एनटी रामाराव के पांचवें बेटे थे। वहीं, हरिकृष्णा के बेटे जानकी राम फिल्म प्रोड्यूसर थे। हरिकृष्णा साउथ के पॉपुलर एक्टर NTR जूनियर के पिता थे।

हादसों से पुराना नाता…

बाप-बेटे यानी नंदमूरी हरिकृष्णा और जानकी राम की मौत जहां एक ही जगह हुई। वहीं, हरिकृष्णा के छोटे बेटे फिल्म एक्टर जूनियर एनटीआर भी सड़क हादसे का शिकार हो चुके हैं।

2009 के जनरल इलेक्शन में तेलुगुदेशम पार्टी के कैम्पेन के बाद हैदराबाद लौट रहे जूनियर एनटीआर की कार का नलगोंडा के सूर्यापेट में एक्सीडेंट हो गया था।

एक्सीडेंट इतना भयानक था कि एनटीआर जूनियर और उनके साथी कार से बाहर जा गिरे थे। इसमें उन्हें काफी चोट आई थी। बाद में कृष्णा इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में इलाज के बाद वो ठीक हो पाए थे।


एक ही गाड़ी नंबर

नंदमूरी हरिकृष्णा और जानकी राम की मौत जिन गाड़ियों में हुई उन गाड़ियों के नंबर भी एक से ही थे। नंदमूरी हरिकृष्णा की गाड़ी का नंबर AP 28 BW 2323 था वहीं, जानकी राम की गाड़ी का नंबर AP 29 BD 2323 था।

मात्र 13 फिल्मों में किया था नंदमूरी हरिकृष्णा ने काम

नंदमूरी हरिकृष्णा ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 1967 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘श्री कृष्णावतारम’ से की थी। उन्होंने ‘तातामम्मा काला’, ‘राम रहीम’, ‘दाना वीर सूरा करणा’, ‘शिवा रामा राजू’, ‘स्वामी’ जैसी फिल्मों में काम किया। वे आखिरी बार 2005 में आई फिल्म ‘सरवर्णा मासम’ में नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here