आज हम आपको बताएंगे कि घर में अगर शिवलिंग रखा हो तो क्या करना चाहिए क्या नहीं करना चाहिए।

जी हां जैसे कि हिंदू धर्म में वर्णित वेद पुराण कहते हैं कि भगवान जितनी जल्दी खुश होते हैं उतनी ही जल्दी भगवान नियम तोड़ने पर नाराज होते हैं। नियम तोड़ने के बाद हम पर महीने भर या साल भर में कोई ना कोई आफत आ जाती है। भूल से भी टूटे नियम को भगवान माफ नहीं करते।  तो आज हम आपको बताएंगे कि घर में अगर शिवलिंग रखा हो तो क्या करना चाहिए क्या नहीं। दोस्तों सबसे पहले तो ये जान लो कि अगर घर में शिवलिंग रखा तो जिस कमरे में शिवलिंग रखा है वहां सेक्स नहीं करना चाहिए। ऐसा करने से भोलेनाथ नाराज हो जाएंगे। भोले भी सोचेंगे मतलब मेरे सामने ही शुरू हो गए। लोग आजकल अपने मां बाप की शर्म करते हैं, ये लोग मेरी ही शर्म नहीं कर रहे। अरे मैं तो पिताओं का पिता जगत पिता हूं।

दूसरा काम जिस घर में शिवलिंग रखा है वहां कोई चोरी का सामना नहीं रखना चाहिए, वरना आप पर भोले बाबा नाराज हो जाएंगे और आप कंगालपति होकर चोरी चकारी करते ही घूमोगे।

तीसरा काम ये है कि जिस घर में शिवलिंग हो उस घर में मांस या मदिरा का सेवन नहीं करना चाहिए। मांस मदिरा भोले बाबा के चेलों को पसंद थी वो चेले जो भूत जैसे कहे जाते हैं बाकि महादेव को ये मांस मदिरा बिल्कुल पसंद नहीं है।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here