हाल ही में मोहम्मद शमी की वाइफ ने उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को सोशल मीडिया का सहारा लेकर दुनिया के सामने उजागर कर दिया। इसके बाद तो मानो शमी पर आरोपों की झड़ी सी लग गई है।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी क्रिकेटर पर इस तरह का कोई इल्जाम लगाया गया हो। कभी इंडियन टीम के कप्तान रहे अज़हरुद्दीन से लेकर युवराज सिंह तक, कई खिलाड़ी इस झमेले में पड़ चुके हैं। युवराज पर तो उनके भाई की पत्नी ने घरेलू हिंसा के आरोप भी लगा दिए थे।

खैर! हमारा मकसद यहां कंट्रोवर्सीज का बखान करना नहीं बल्कि आपको युवराज की भाभी के नए अवतार से रूबरू करवाना है, जिन्होंने ‘बिग-बॉस’ में जाकर सुर्खियां बटोरी थीं। हाल ही में उन्होंने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसमें वे सिगरेट के कश लेती हुई नजर आ रही हैं।

जरूर पढ़ें:10 टीवी अभिनेत्री जिन्होंने दो बार की है शादी…

पूरा मामला जानने के लिए पढ़िए यह स्टोरी।

फरवरी 2014 को युवराज सिंह के बड़े भाई जोरावर सिंह की शादी आकांक्षा के साथ हुई थी। हालांकि इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और एक साल के भीतर ही दोनों ने तलाक लेने का फैसला ले लिया।

हनीमून के बाद बिगड़ा रिश्ता

सामान्य तौर पर हनीमून के बाद कपल एक-दूसरे के और करीब आ जाते हैं लेकिन यहां कुछ उल्टा ही हुआ। हनीमून से लौटने के बाद आकांक्षा ने जोरावर के साथ इंटिमेट होने से इनकार कर दिया। फिर उनके बीच दूरियां बढ़ती चली गईं।

लगाया आरोप

इसके बाद आकांक्षा ने युवराज की माँ, अपने पति जोरावर और युवराज सिंह पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगा दिया और घर छोड़कर अपने माता-पिता के घर रहने चली गईं।

पहचाना?

जी हाँ! ये वही आकांक्षा शर्मा हैं जिन्हें आपने ऊपर की तस्वीरों में देखा है। कहा जाता है कि ब्रेकअप के बाद लड़कियां और भी ज्यादा हॉट हो जाती हैं लेकिन तलाक के बाद तो आकांक्षा सुपरहॉट हो गई हैं।

बीड़ी जलाई ले जिगर से पिया

हाल ही में आकांक्षा ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है। इसमें वे सिगरेट फूंकती हुई नजर आ रही हैं। उनका ये लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

क्लासी फोटो

इस फोटोशूट में आकांक्षा ने सफेद और गुलाबी रंग का ऑउटफिट पहना हुआ है। इसके अलावा इंडियन ट्रेडिशनल ज्वैलरी उन्हें एलिगेंट लुक दे रही है। ऊपर से सिगरेट का धुंआ इस फोटो को और क्लासी बना रहा है।

टैटू की शौकीन

आकांक्षा को टैटू बनवाने का भी बहुत शौक है। उन्होंने अपने शरीर पर 10 से ज्यादा टैटू बनवाए हुए हैं। इनमें से कुछ आप तस्वीरों में देख सकते हैं।

‘बिग-बॉस’ में लिया हिस्सा

आकांक्षा पॉपुलर टीवी शो ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन इस शो में उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here