55 वर्षीय रिटायर्ड फौजी खेम सिंह 15 अगस्त के दिन 15 मिनट तक मासूम की आबरू लूटता रहा। जब बच्ची ने रोते-बिलखते मां को बात बताई तो वह भी सहम गई। लिहाजा राखी पर इकट्ठे हुए परिवार के सामने फौजी की शर्मनाक करतूत का खुलासा किया। गांव के एक कोने में ताश खेल रहे फौजी को परिवार ने दबोचकर धुनाई की। इसका वीडियो भी सामने आया है।

3 साल की बच्ची को टॉफी का लालच देकर ले गया था अपने घर

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 15 अगस्त को सुबह करीब 8 बजे खेम सिंह बच्ची के घर पहुंचा। उस समय मां घर के दूसरे कमरे में थी। वह बच्ची को टॉफी का लालच देकर ले गया। उसने 15 मिनट तक बच्ची के साथ गलत काम किया। बाद में बच्ची को डरा-धमकाकर भेज दिया। घर पहुंचते ही बच्ची ने सारी बात मां को बता दी।

जब फौजी की हुई धुनाई तो हाथ-पैर जोड़ मांगने लगा माफी

बच्ची के पिता मेहनत मजदूरी करते हैं, इसलिए मां ने लड़ाई-झगड़ा न बढ़ जाए और जाने-अनजाने में कोई अनहोनी हो जाए। यह बात बात किसी को नहीं बनाई। मां ने राखी वाले दिन परिवार को यह बात बता दी। तभी परिवार की महिलाएं फौजी को तलाशने लगी। तब वह ताश खेलता मिल गया। महिलाओं ने उसे दबोच कर धुनाई कर दी। फौजी ने वहां मौजूद लोगों से माफी भी मांगी, लेकिन गांव में पंचायत के परिवार को पांच लाख और मुंह काला करने की बात सामने आई। मगर इस पर परिवार ने सहमति नहीं जताई और पुलिस में शिकायत कर दी। महिला थाना इंचार्ज सुनीता ढाका ने कहा कि केस दर्ज कर रिटायर्ड फौजी खेम सिंह को गिरफ्तार कर लिया, जिसे कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here