आप को बता दे की ऋतिक अभी तक कंगना रनौत के किस्से से निकले ही थे की उन पर एक और मुसीबत आ गिरी है और इस बारे मामला ऋतिक के ब्रांड HRX के है सूत्रों के अनुसार ऋतिक और उनके साथ 8 और लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है और इस टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार ये रिपोर्ट मुरलीधरन नाम के एक व्यक्ति ने लिखवाई है।ये व्यक्ति कहता है की उस ने HRX ब्रांड का स्टॉकिस्ट बनाया गया था और साल 2014 me ऋतिक ने लॉन्च किया था।

इस व्यक्ति ने पुलिस को बताय की ऋतिक और इनके साथ अन्य लोगों ने मिलकर उन्हें धोखा दिया है जिस वजह से उनका पुरे 21 लाख रुपया का नुकसान हुआ है इस बारे में शिकायतकर्ता ने कहा है की माल की सप्लाई अनियमित रूप के होने के वजह से उसे बड़ा घाटा उठाना पड़ा है इस के साथ ही उस व्यक्ति ने बताया की ब्रांड की की सप्लाई सही से की नहीं गई और इस के साथ साथ मार्केटिंग टीम को भी खतम कर दिया जिस वजह से प्रोडक्ट बिक ही नहीं पाए।

इस वजह से मुरलीधरन ये चाहते है की कंपनी उनका पड़ा हुआ माल वापस ले और उन्हें उनके पैसे वापस दे और इसी लिए ऋतिक और अन्य लोगों के खिलाफ मुरलीधरन ने 420 के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया है.

आप को बता दे की इस समय ऋतिक अपनी फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में बिजी है इस फिल्म में ऋतिक आप को प्रोफेसर आनंद कुमार के रोले में देखने वाले है और ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here