देखा जाए तो बॉलीवुड में बहुत से एक्टर है जो रोमांस के लिए जाने जाते है लेकिन बात करे इमरान हाश्मी की तो उनका रोमांटिक अंदाज़ सभी को पसंद है और वो अपने रोमांस के लिए काफी जाने जाते है।

उनकी फिल्म में रोमांस के साथ ही एक अच्छी स्टोरी भी होती है। इमरान हाश्मी काफी हैण्डसम है और एक बेहतरीन अभनेता भी है। उन्होंने बहुत सी हिट फिल्मे बॉलीवुड को दी है।

 

लोगो को उनके रोमांस काफी पसंद है और उन्होंने ज्यादातर रोमांटिक फिल्मो में ही काम किया है। शुरुवात दौर में उनका नाम सीरियल किसर के रूप में काफी पॉपुलर हुवा था लेकिन अब उन्होंने अपनी छवि को बदल दिया है। उन्होंने कई सीरियस रोल भी फिल्मो में किएं है। उनकी सबसे ख़ास बात है की उनकी हर फिल्म के गाने लोगो को बहुत पसंद आते है।

इमरान हाश्मी में अपने करियर की शुरुवात साल 2004 में आई फिल्म “footpath” से की थी। इस फिल्म में वो लीड रोल में दिखे थे। अपने करियर में उन्होंने बहुत सी खुबसूरत एक्ट्रेस के साथ काम किया है और कई बात अपनी को-एक्ट्रेस के साथ उनके लिंक-अप की खबरे भी आती रही है। लेकिन हम जिस एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे है उनका नाम है गीता बसरा जो की देखने में बेहद खुबसूरत है। गीता ने बॉलीवुड में कई फिल्मो में काम किया लेकिन उनका करियर कुछ खास नही रहा। इसके बाद उन्होंने साल 2015 में भारतीय क्रिकेटर हरभजन से शादी कर ली थी। हरभजन भारत के एक लोकप्रिय स्पिन गेंदबाज है।

इमरान और गीता ने साल 2007 ने आई फिल्म “द ट्रेन” में साथ काम किया था। इस फिल्म के बाद से ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे। दोनों के बीच संबंध की भी खबरें थीं। इनके बारे में तरह तरह की खबरे अखबारों में आती रहती थी। लेकिन इमरान उस समय शादीशुदा थे जिस वजह से गीता के साथ उनका रिश्ता लम्बे समय तक नही चल पाया था। हरभंजन से शादी के एक साल बाद गीता ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम हिनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here