कुछ लोग महिलाओं की ख़ूबसूरती देखने के बाद अपना होश खो बैठते हैं, उन्हें ज़रा सा भी अंदाज़ा नहीं होता की वो कर क्या रहे हैं !

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी अपने फैंस की इन्ही गंदी हरकतों का शिकार बन चुकी हैं। आनेवाली फिल्म का प्रमोशन हो या कोई सामाजिक काम या फिर किसी इवेंट में शिरकत, ये कुछ ऐसे मौके होते हैं जब उन अभिनेत्रियों को भीड़ में अपने फैंस का सामना करना पड़ता हैं।

काफी समय तो लोग इनका साथ देते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी फैंस है जो उन्हें छूकर देखना चाहते हैं लेकिन उनकी इस हरकत से इन अभिनेत्रियों को गहरा सदमा लगता हैं, जो भी हो है तो औरत ही ना ! ऐसी ही कुछ बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हैं जो इन हादसों का शिकार हो चुकी हैं।

दीपिका पादुकोण  :


इन दिनों सबसे ज्यादा विवादों में फांसी हुई हैं दीपिका क्यूंकि इसकी वजह से उनकी आने वाली फिल्म ‘पद्मावती । इस फिल्म को लेकर करनी सेना आये दिन दीपिका को धमकाते हुए कह रहे हैं कि दीपिका की नाक काट देंगे ,कोई कह रहा है  कि जान से मार देंगे। कुछ समय पहले दीपिका एक दीवाली स्पेशल मैगजीन लांच के मौके पर पहुंची थीं जहाँ एक फैंस ने उनके ब्रेस्ट दबाने चाहे। इसके बाद दीपिका अपना होश खो बैठी और उस फैन के ऊपर जमकर बरसी।

सुष्मिता सेन : 

मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीत कर देश का नाम रौशन करने वाली सुष्मिता सेन एक बार किसी ज्वेलरी शॉप की इनॉग्रेशन के लिए गई थी उस दौरान वह मौजूद उनके काफी सारे फैन्स उनके ऊपर चढ़ गए थे। सुष्मिता आज भी वो सीन याद करती हैं तो वह काफी सहम जाती हैं ।

कैटरीना कैफ

अपनीनखुशुरति से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली कैटरीना एक बार फिल्म “तीस मार खां” के प्रमोशन के समय वो छेड़छाड़ का शिकार बन चुकी हैं इतना ही नहीं इसके बाद 2015 में भी केतरिन कोलकाता में दुर्गा पूजा के दौरान छेड़छाड़ का शिकार हुई थी, एक फैन ने उन्हें किस कर लिया था। जिसके बाद सलमान खान भी काफी गुस्सा हुए थे ।

सोनाक्षी सिन्हा : 

फिल्म “वन्स अपॉन ऐ टाइम इन मुंबई दुबारा” के प्रमोशन के दौरान दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को देखकर भीड़ पागल हो गयी। वो सोनाक्षी के बदन को छूने लगे थे, लेकिन अक्षय कुमार ने उन्हें बचा लिया।

बिपाशा बसु

बॉलीवुड की इस हॉट और बोल्ड अभिनेत्री को तो हर कोई चाहता हैं लेकिन एक औरत का बदन कोई सार्वजनिक संपत्ति थोड़ी ने हैं जो हर छुएगा ।कुछ ऐसा ही हुआ बिपासा बासु के साथ जब वह फिल्म राज के प्रोमशन के लिए अहमदाबाद पहुंची थी ।

सोनम कपूर: 

धनुष और सोनम की फिल्म ‘रांझना ‘ ने बोस ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी और इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक अढ़ाई उम्र के सख्स ने सोनम इस तरीके से छुआ कि उनके आँखों में आंसू आ गये थे फिर बाद में धनुष ने आकर सोनम को बचा लिया था ।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here