मुंबई के एक मॉल में क्लोदिंग ब्रैंड के स्टोर को लॉन्च करने के लिए सनी लियोनी पहुंची थीं लेकिन उनका वहां आना बहुत भारी पड़ गया। मॉल में जैसे ही सनी लियोनी ने एंट्री की लोग उन्हें एक झलक देखने और उनके साथ सेल्फी खींचने के लिए उन पर टूट पड़े। उनके आने की खबर मॉल और उसके आसपास के इलाकों में आग की तरह फैल गई। यह भीड़ इतनी ज्यादा बेकाबू हो गई थी कि स्टोर लॉन्च के बाद सनी का शोरूम से बाहर निकलना मुश्किल हो गया।

पूरा इवेंट खत्म होने और भीड़ के जाने के बाद जब स्टोर के शटर को खोलने की कोशिश की गई तो शटर नहीं खुल रहा था, थोड़ी देर तक कोशिश करने के बाद मॉल के कर्मचारियों को सूचना दी गई। मॉल के सभी शटर ऑटोमैटिक खुलते और बंद होते हैं और जल्दबाजी में स्टोर के शटर बंद करने की वजह से तकनीकी खराबी आ गई थी और शटर अंदर-बाहर दोनों तरफ से लॉक हो गया था।

मॉल के कर्मचारियों ने पूरे मॉल की इलेक्ट्रिसिटी बंद कर स्टोर के शटर को फिर से रीसेट किया, यह सब करने में करीब 1 घंटे का समय लग गया। इतनी गर्मी और अंधेरे में सनी और उनके पति स्टोर के अंदर ही फंसे रहे। स्टोर का शटर खुलते ही सनी लियोन और डेनियल तुरंत मॉल से बाहर निकले और गाड़ी में बैठ कर चले गए। यह पहला मौका नहीं था जब सनी अपने बेकाबू हुए फैंस की वजह से परेशान हुई हों। इससे पहले भी वह कई बार, दूसरे शहरों में बेताब फैंस की भीड़ का सामना कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here