तस्वीरों में दिख रही बुरी तरह से जख्मी  Paola Saulino एक  Italian पोर्न स्टार है। पार्टी से आते कुत्ते ने उन्हें बुरी तरह से नोंच लिया। ये वही पोर्न स्टार है जिसने  वादा किया था कि वह हर उस शख्स के साथ संबंध बनाएंगी जो देश के प्रधानमंत्री के खि

Paola Saulino की उम्र 28 साल है। यह घटना अक्टूबर की है। दरअसल,  Paola अपने दोस्त की पार्टी से घर लौट रही थीं तभी अचानक एक कुत्ते ने उनपर अटैक कर दिया। कुत्ते का ऐसा अटैक की इस पोर्न स्टार को हॉस्पिटल तक पहुंचा दिया। तस्वीरों में आप साफ तौर से देख सकते हैं कि कुत्ते ने नाक, गाल और होंठों पर कितनी बुरी तरह से नोंचा है।

सोशल मीडिया पर पोर्न स्टार की ये दो तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में  Paola के  चेहरे पर खून और नाक पर बंधी पट्टी वाली फोटो को देखकर हर कोई हैरान है।

बता दें कि ये पोर्न स्टार चर्चा में तब आईं जब उन्होंने पीएम के खिलाफ वोट मांगने और संबंध बनाने की बात कही। यहां तक की 59 फीसदी लोगों ने वैसा ही किया जैसा ये स्टार चाहती थी। फिर क्या वादे के मुताबिक, पोर्ट स्टार ने ने कहा कि वह करीब 400 पुरूषों के साथ संबंध बना चुकी हैं।

Paola ने बताया कि इस घटना के बाद डॉक्टर ने पूरी तरह से मुझे और  मेरे मुंह को आराम देने की सलाह दी थी। डॉक्टरों ने मुझे Pompa Tour से दूर रहने कहा है। लेकिन वहीं  paola का कहना है कि  पोम्पा टूर अभी भी चल रहा है।  मेरा मतलब है Pompa Tour वास्तव में मेरी जीवन शैली है यह स्वतंत्र होने का मेरा तरीका है। मैं इससे दूर नहीं रह सकती हूं।

उन्होंने आगे बताया कि डॉक्टर ने कई महीनों तक मुंह के साथ छेड़छाड़ करने से मना किया है।  हालांकि हाल ही में इस पोर्न स्टार ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसपर उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है।  ‘पोम्पा टूर का First Step,लेकिन सब कुछ ठीक है। ‘

सोलिनो ने कहा कि वह अपने pompa Tour के फर्स्ट स्टेप में  इस महीने रोम, फ्लोरेंस, बोलोग्ना, वेरोना, मिलान, ट्यूरिन, नेपल्स, बारि, लेसे और पलेर्मो का दौरा करेंगी। जो लोग पीएम को वोट नहीं दिए उन्ही टिकट बुक की जाएगी।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here