बॉलीवुड इंडस्ट्री में आये दिन एक्टर्स का नाम सुर्खियों में रहता है. कभी वह अपने लिंकअप्स की वजह से सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी अपनी आने वाले फिल्म की वजह से लाइमलाइट में रहते हैं. आपने कई ऐसे पोस्ट पढ़े होंगे जहां इन एक्टर्स के पहले प्यार के बारे में बताया गया है. आज के इस पोस्ट में हम एक और एक्टर के बारे में चौंकाने वाला खुलासा लेकर आये हैं. बता दें ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हैं. हाल ही में सोनाक्षी को लेकर एक ऐसी खबर आई है जिसने सबको सकते में डाल दिया है. खासकर जब दीपिका पादुकोण को इस बारे में पता चलेगा तो उन्हें बड़ा झटका लग सकता है. बात दें, जल्दी दीपिका और रणवीर शादी करने वाले हैं और ऐसे में ये खबर रणवीर के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है. क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

इस एक्टर को करती थीं बेइंतेहा प्यार

दरअसल, कुछ दिनों पहले खुलासा हुआ है कि रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं. जी हां, सूत्रों के मुताबिक फिल्म ‘लूटेरा’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गयी थीं और उस समय दोनों एक-दूसरे पर अपना दिल हार चुके थे. इस दौरान वह कई इवेंट्स पर साथ दिखाई देते थे और कई बार तो मीडिया भी उन्हें साथ स्पॉट कर चुकी थी. लेकिन जब उनसे इस बारे में पूछा जाता तो वह खुद को एक-दूसरे का अच्छा दोस्त बताकर बात टाल जाते.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने काफी सालों तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन कुछ टाइम पहले एक छोटी सी गलती के कारण उनका ब्रेकअप हो गया. यह टाइम ऐसा था जब सोनाक्षी रणवीर से बेइंतेहा प्यार करती थीं. फिलहाल अब वो समय पूरी तरह बीत चुका है. आज सोनाक्षी सिंगल हैं और बेहद खुश हैं. वहीं, रणवीर सिंह जल्दी दीपिका के साथ 7 फेरे लेने की प्लानिंग कर रहे हैं. ख़बरों के मुताबिक, 20 नवंबर को दोनों इटली में शादी कर सकते हैं.

फिल्म ‘दबंग’ से की अपने करियर की शुरुवात

सलमान खान के साथ फिल्म ‘दबंग’ से अपने करियर की शुरुवात करने वाली सोनाक्षी सिन्हा का नाम आज बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में आता है. बता दें कि सोनाक्षी को फिल्म में लाने वाले सलमान खान ही हैं. सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ‘दबंग’ सुपरहिट साबित हुई थी और इस फिल्म ने रातों रात सोनाक्षी को स्टार बना दिया था. इसके बाद ‘दबंग 2’ में भी सोनाक्षी सिन्हा ही कास्ट की गईं और यह फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई. इसके बाद उन्होंने आर राजकुमार, लूटेरा, राऊडी राठौड़, फोर्स 2, अकीरा और नूर जैसी कई फिल्मों में काम किया. सभी फिल्मों में उनके अभिनय को दर्शक और क्रिटिक ने सराहा. आज सोनाक्षी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. बता दें कि सोनाक्षी का जन्म 2 जून 1987 को पटना (बिहार) में हुआ था. सोनाक्षी सिन्हा अपने जमाने के जाने माने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here