एक समय तह जब कॉमेडी की बात की जाती थी तो सबसे पहले दिमाग़ में कपिल शर्मा का ही नाम आता था। कपिल शर्मा ने कॉमेडी की दुनिया में एक अलग ही मुक़ाम हासिल किया था। जब भी किसी बेहतरीन कॉमेडी कलाकार की बात आती थी, सबसे पहले दिमाग़ में कपिल शर्मा का ही नाम आता था। कपिल शर्मा ने अपनी बेहतरीन कॉमेडी की वजह से लोगों को ख़ूब हँसाया था। लेकिन अब कपिल शर्मा लाइम लाइट से एकदम दूर ही हो गए हैं। उन्होंने अपने स्टारडम को सही तरीक़े से सम्भाला नहीं और बर्बाद हो गए।

परिवार के साथ मना रहे थे रक्षाबंधन:

 

पिछले दिनों कपिल को अचानक एयरपोर्ट पर देखा गया था। उस रात कपिल शर्मा की कुछ तस्वीरें क्लिक की गयी थी। आपको बता दें आप क्लिप शर्मा की इन तस्वीरों को देखकर आसानी से पहचान ही नहीं पाएँगे। काफ़ी समय बीत गए लेकिन कपिल शर्मा अपने पुराने रंग में नहीं आ पाए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कपिल शर्मा की यह तस्वीर रक्षाबंधन के दिन की है। उस समय वो अपने घर अमृतसर में थे। वह अपने परिवार के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मना रहे थे। उसी दौरान ये तस्वीरें खींची गयी थी।

बड़े सितारों के साथ कैंसिल कर दिया था शो की शूटिंग:

इस दौरान वो काफ़ी ख़ुश भी नज़र आ रहे हैं, लेकिन आप जिस कपिल शर्मा को पहले जानते थे, वैसे बिलकुल भी नहीं लग रहे हैं। अपने टीवी शो और फ़िल्म के दौरान कपिल शर्मा ने जिम में पसीना बहा-बहकर अपनी काया ही बदल ली थी। लेकिन कपिल शर्मा अब वैसे बिलकुल भी नहीं दिखते हैं। सुनील ग्रोवर से विवाद होने के बाद उनका शो बंद हो गया। कपिल शर्मा की तबियत ख़राब होने की वजह से उन्होंने कई बड़े सितारों के साथ अपना शो कैंसिल भी कर दिया था। पिछले दिनों कपिल शर्मा ने अपने फ़ैन्स को यह उम्मीद जतायी थी कि जल्दी ही वह वापसी करेंगे।

ख़ुद में बदलाव करने की कोशिश कर रहे हैं कपिल शर्मा:

कपिल शर्मा पर्दे पर वापसी कर रहे हैं, लेकिन एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि एक प्रोड्यूसर के तौर पर वह वापसी कर रहे हैं। अभी कपिल शर्मा ने ख़ुद को टीवी शो और फ़िल्म से दूर रखा हुआ है। कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा ने कहा था कि वह ख़ुद में बदलाव करने की कोशिश कर रहे हैं। जल्दी ही वह वापसी करेंगे। कपिल शर्मा पिछले दिनों अपने झगड़े की वजह से चर्चा में आए थे और इसी वजह से वो डिप्रेशन में भी चले गए थे।

बॉलीवुड अभिनेता और संसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें इस बात से कोई दिक़्क़त नहीं है कि कोई उनकी मिमिक्री करे। लेकिन कपिल शर्मा के शो में उनका मज़ाक़ उड़ाया गया। शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया था कि इसके लिए कई बार सोनाक्षी सिन्हा ने कपिल शर्मा को डाँटा भी था, लेकिन वो बाज़ नहीं आए। कई बार अपने शो के दौरान कपिल शर्मा ने शत्रुघ्न सिन्हा के स्टाइल को कॉपी करते हुए उनका मज़ाक़ बनाया था। बताया जा रहा है कि छोटे पर्दे पर कपिल के वापसी की अभी कोई उम्मीद नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here