बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी ऐसी अभिनेत्रिया हुई है जिन्होंने अपनी अभिनय क्षमता से लाखो लोगो को अपना दीवाना बनाया है! आज हम बात कर रहे है ऐसी ही जानी मानी अभिनेत्री विद्द्या बालन के बारे में जिन्होंने अपनी अदाकारी से लाखो लोगो को अपना दीवाना बनाया है! जी हाँ हम आपको बताने जा रहे है कि विद्द्या बालन के बारे में जो हर हफ्ते प्रेग्नेंट हो जाती थी! जि हाँ एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद ही बताया है कि वह हर हफ्ते प्रेग्नेंट हो जाया करती थी!

विद्द्या बालन आज के समय में एक ऐसा नाम है जो किसी पहचान की मुंहताज नहीं है उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एक सफल अभिनेत्री के रूप में बहुत नाम कमाया है! उन्होंने अपने बचपन की बाते बताते हुए बताया कि वह हर हफ्ते प्रेग्नेंट हो जाया करती थी लेकिन झूठ मुठ का ही प्रेग्नेंट होती थी! असल में वह ट्रेन की सीट पाने के लिए झूठ मुठ का प्रेग्नेंट हो जाया करती थी!

जिस कारण उन्हें अपनी सीट किसी भी व्यक्ति से शेयर ही न करनी पड़ती थी! असल में बालन का कहना है कि जब भी वह ट्रेन में सफ़र करती थी तो अक्सर उन्हें अपनी सीट दुसरे को दे देनी पड़ती थी! उन्होंने बताया कि कई बार सीट पर कब्ज़ा बनाने के लिए ही उन्हें प्रेग्नेंट होने का नाटक करना पड़ता था! और जिस कारण उन्हें अक्सर सीट भी मिल जाया करती थी!

आपको हम बता दे कि सन 2002 में विद्दया बालन की शादी सिद्धार्थ राय कपूर से हुई थी! लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह माँ बनने के बारे में बिलकुल भी नहीं सोंच रही है! विद्दया बालन की उम्र 39 साल की है लेकिन अभी भी वह 20 की उम्र की दिखना चाहती है! लेकिन कोई भी व्यक्ति उन्हें देखकर नहीं कह सकता है कि उनकी उम्र इतनी ज्यादा है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here