बॉलीवुड के सितारे कुछ भी कर सकते हैं, वे बेहतरीन अभिनय भी करते हैं, दरियादिली का काम भी करते हैं, कार-बाइक भी चलाते हैं और वे हवाई जहाज भी चला सकते हैं. उनके बस में ऐसा कुछ नहीं जो वे नहीं कर सकते. फिल्मों में अक्सर हम देखते हैं कि एक हीरो कुछ भी कर सकता है, फिर वो हीरोइन से इश्क लड़ाना हो या फिर पहाड़ तोड़कर लाना हो. एक हीरो के लिए कुछ भी नामुमकिन नहीं होता है. वहीं आज की हीरोइन भी कम नहीं है, जहां उनकी इच्छाओं और शौक को पूरा करने की बात सामने आती है तो वे उन्हें पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. हवाई जहाज उड़ा सकते हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे, जी हां आपने सही सुना है, कौन हैं वे सितारे आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं.

हवाई जहाज उड़ा सकते हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे

एक कलाकार वही होता है जो अपनी जिंदगी में हर तरह के किरदार निभा सके. बहुत से सितारों को आपने फिल्मों में हवाई जहाज उताड़े देखा होगा लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्हें सच में प्लेन उड़ाना आता है.

1. अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि वे पहले भारतीय वायुसेना में पायलेट बनना चाहते थे. अगर कोई एमरजेंसी होती है और हम हवाई जहाज में हैं तो वे उसे लैंड भी करवा सकते हैं. मतलब महानायक को हवाई जहाज चलाना आता है, क्या बात है बिग बी, आप तो सुपरहीरो निकले.

2. शाहिद कपूर

आपने शाहिद कपूर को फिल्म मौसम में हवाई जहाज चलाते देखा होगा. उन्होंने फिल्म में भारतीय वायुसेना में एक लड़ाकू पायलट का किरदार निभाया था. उन्हें उस समय एक पेशेवर पायलेट बनने के लिए प्लेन चलाने की ट्रेनिंग भी दी गई थी. इसके बाद वो ट्रेनिंग इतनी अच्छे से ली कि उऩ्होंने सच का एफ-16 लडाकू विमान उड़ाया था.

3. असीन

बॉलीवुड में कुछ ही फिल्मों में काम करने के बाद अभिनेत्री असीन ने एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी. मगर इनके अंदर भी टैलेंट की कोई कमी नहीं है, तभी तो इन्होंने भी हवाई जहाज उड़ाकर एक मिसाल कायम की है. जब ये इटली छुट्टियां मनाने गई थीं तब ही इन्होंने सी-प्लेन उड़ाना सीखा था.

4. गुल पनाग

टीवी होस्ट और एक्ट्रेस गुल पनाग के अंदर टैलेंट तो आपने उनके अभिनय को देखकर ही लगा लिया होगा. उनके अंदर एक और टैलेंट है कि वे हवाई जहाज उड़ाने की ट्रेनिंग भी ले चुकी हैं. वे पायलट बनने के सपने को पूरा करने के लिए हवाई जहाज चलाना सीख चुकी हैं इसके साथ ही उनके पास प्राइवेट प्लेन चलाने का लाइसेंस भी है.

5. विवेक ओबरॉय

विवेक ने फिल्म क्रिश-3 के दौरान प्लेन उड़ाना सीखा था. और हकीकत का प्लेन उड़ाया था. बाद में वे प्राइवेट पायलेट का लाइसेंस लेने के बारे में सोच भी रहे थे क्योंकि प्लेन उड़ाने में उन्हें बहुत मजा आया था. उन्होंने सेस्ना क्राफ्ट प्लेन उड़ाया भी है, ये एक छोटा सा दो सीटर वाला विमान होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here