बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में जो आता है वह इसी रंग में रंग जाता है. एक दौर ऐसा भी था जब आज के सुपरस्टार अभिनेता बिलकुल आम लोगों की तरह दिखा करते थे. लेकिन आज ये स्टार्स दुनियाभर के लिए स्टाइल आइकॉन बन गए हैं और आज इन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. शाहरुख़ खान हो या सलमान खान, इनके फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं. इन्होंने अपने अभिनय से सिर्फ भारतवासियों का ही नहीं बल्कि विदेशी लोगों का भी दिल जीता है. आज जो ये स्टार्स करोड़ों लोगों के स्टाइल आइकॉन हैं, एक समय ऐसा भी था जब ये बिलकुल आम लोगों की तरह दिखा करते थे. ये कहना गलत नहीं होगा कि शुरुआत में इन्हें फिल्मों में काम इनके लुक्स की वजह से नहीं बल्कि टैलेंट की वजह से मिला होगा. आज के इस पोस्ट में हम आपको दिखाएंगे कि आज के कुछ मशहूर सितारे अपनी पहली फिल्म के दौरान कैसे लगते थे और आज कैसे दिखते हैं.

शाहरुख़ खान

जब ‘दीवाना’ फिल्म आई थी तब लड़कियां शाहरुख़ की दीवानी हो गयी थीं. शाहरुख़ इस फिल्म इंडस्ट्री में कई सालों से हैं और तब से लेकर अब तक उनके फैंस की संख्या में बढ़ोत्तरी ही हुई है.

अक्षय कुमार

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी अपने शुरूआती दिनों में बिलकुल अलग दिखा करते थे. वह पहले भी हैंडसम दिखते थे और आज भी हैंडसम दिखते हैं. उनके एक्शन की दुनिया कायल है.

कटरीना कैफ

फिल्म ‘बूम’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कटरीना कैफ आज की तुलना में पहले बहुत अलग दिखा करती थीं. आज उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं.

अभिषेक बच्चन

जब अभिषेक फिल्मों में आये थे तब लोगों ने उनके लुक्स की काफी आलोचना की थी. उसके बाद अभिषेक ने अपने लुक्स पर काफी मेहनत किया और आज वह बिलकुल अलग दिखते हैं.

सैफ अली खान

फिल्म ‘परंपरा’ से डेब्यू करने वाले सैफ अली खान आज की तुलना में पहले बहुत अलग दिखा करते थे. पहली फिल्म ने ही उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था.

ह्रितिक रौशन

2000 में आई फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के बाद लड़कियां ह्रितिक और उनके डांस की दीवानी हो गयी थीं. हालांकि ह्रितिक पहले भी हैंडसम ही दिखते थे लेकिन आज वह लुक्स के मामले में किसी इंटरनेशनल हीरो से कम नहीं लगते.

आमिर खान

फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से अपनी पारी की शुरुआत करने वाले आमिर खान आज बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. जहां पहले उनकी इमेज चॉकलेटी बॉय की हुआ करती थी वहीं आज वह बहुत हैंडसम और मैच्योर दिखते हैं.

अजय देवगन

अजय देवगन को प्रसिद्धी फिल्म ‘फूल और कांटे’ से मिली. अजय को एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी में भी महारथ हासिल है. 90 के दशक में इनके लुक्स और हेयरस्टाइल को काफी पसंद किया गया था. आज भी इन पर लाखों लड़कियां फ़िदा हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here