दिल्ली एनसीआर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां पर आम लोगों से पीएम आवास योजना के नाम पर ठगी हो रही है। जी हां प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर लोगों से धड़ल्ले से ठगी की जा रही है और उनको बिल्डर अवैध फ्लैट बेच रहे हैं। इस तरह का मा

गौरतलब है कि, प्रधामंत्री मोदी ने लोगों को घर दिलाने के सपने को पूरा करने के लिए एक खास योजना शूरु की थी। इस योजना का नाम “पीएम आवास योजना” रखा गया था जिसके तहत हर जरूरतमंद को उसका अपना घर दिए जाने की बात है। पीएम मोदी ने देश की जनता से यह वादा भी किया है कि, वह 2022 तक हर इंसान को उसके सपनों का घर दिलाकर रहेंगे।  लेकिन अब दिल्ली एनसीआर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसमे आम जनता को पीएम आवास योजना के नाम पर ठगी हो रही है। जी हां प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर लोगों से धड़ल्ले से ठगी की जा रही है और उनको बिल्डर अवैध फ्लैट बेच रहे हैं। इस तरह का मामला इससे पहले भी सामने आया था जब इस योजना के नाम पर लोगों से ठगी को अंजाम दिया गया था। एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमे बताया गया कि, आम लोगों के साथ दिल्ली के बिल्डर आवास योजना के नाम पर अवैध फ्लैट दिला रहे हैं। वहीं अब इस मामले को पिछले दिनों शाहबेरी और दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में फ्लैट के गिरने से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

गौरतलब है कि, पिछले दिनों दिल्ली एनसीआर से सटे कई इलाकों से हैरान करने वाली ख़बरें सामने आई थीं जब बारिश के दिनों में कई फ्लैट गिर गए थे जिस्मके कई मासूम लोगों ने अपनी जान गंवा दी थी। वहीं अब एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है जिसमे बिल्डर लोगों के साथ पीएम अावास योजना के नाम पर धड़ल्ले से ठगी को अंजाम दे रहे हैं। अब देखना होगा कि, आखिर इस मामले में आगे क्या नया खुलासा होता है। दिलचस्प यह भी होगा कि, क्या पीएम मोदी इस ममले को लेकर कोई प्रतिक्रया जाहिर करते हैं।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here