राजस्‍थान के जयपुर के आमेर थाना इलाके में सूटकेस में मिली 25 वर्षीय युवक की लाश की पहचान के साथ ही पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

पुलिस ने हत्या के आरोप में युवती और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मृतक जयपुर का एक बड़ा कारोबारी था और सोशल मीडिया पर उसे फंसाकर एक युवती ने नाजायज संबंध बना लिए और फिर ब्‍लैकमेल करने लगी थी।

कारोबारी का नाम दुष्यंत था और वो कई दिनों से लापता था। तभी आमेर इलाके में गुरुवार शाम करीब 7 बजे उसकी लाश एक सूटकेस में नई माता मंदिर के पास सड़क किनारे पर मिली थी। पुलिस ने चंद घंटों में वारदात को सुलझा लिया। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि सरायबावड़ी के नजदीक नई माता मंदिर के पास शाम सात बजे एक संदिग्ध सूटकेस पड़े होने की सूचना मिली थी। पीसीआर मौके पर पहुंची तो सूटकेस भारी लगा। इसके बाद थानाधिकारी सहित अन्य पुलिसकर्मी एफएसएल की टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो सूटकेस में शव निकला।

तब तक मौके पर आसपास के लोग जमा हो गए। पुलिस के अनुसार मृतक के सिर पर चोट का निशान हैं पुलिस हेड इंजरी ही मौत की वजह बता रही है। आपको बता दें कि दुष्यंत का बुधवार को झोटवाड़ा से अपहरण कर लिया गया था। अपहरण के बाद बदमाशों ने दुष्यंत के परिजनों से दस लाख रुपए की फिरौती मांगी। फिरौती की रकम नहीं मिलने पर बदमाशों ने उसकी धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी और फिर शव को सूटकेश में भरकर आमेर में फेंक दिया।

टिंडर एप जरिए मिले और बने संबंध : 

पड़ताल में सामने आया कि हत्या का शिकार झोटवाड़ा निवासी 28 वर्षीय दुष्यंत शर्मा बिल्डिंग मेटेरियल का कारोबार करता था। तीन माह पहले ही दुष्यंत का प्रिया सेठ से टिंडर एप के जरिए संपर्क हुआ था। तब से उनके बीच टिंडर एप और व्हाट‌सएप के जरिए कॉलिंग और मैसेज के जरिए बातचीत होने लगी। फिर दुष्यंत का प्रिया के फ्लैट पर आना जाना शुरु हो गया। उनके बीच नाजायज संबंध बन गए और दुष्यंत हनी ट्रेप में उलझ गया। इसी बीच प्रिया ने अपने साथी की मदद से दुष्यंत का अश्लील एमएमएस बना लिया।


फिर रेप की धमकी देकर मांगने लगी 10 लाख रुपए : 

एडिशनल डीसीपी रतन सिंह ने बताया कि बुधवार रात को दुष्यंत घर से कार लेकर निकला था। वह बजाज नगर स्थित प्रिया सेठ के घर पहुंचा। जहां साजिश के अनुसार प्रिया ने दुष्यंत को ब्लेकमेलिंग कर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकियां दी। इसकी एवज में दुष्यंत से 10 लाख रुपयों की मांग की। तब फ्लैट पर मौजूद प्रिया और उसके कथित पति आरोपी दीक्षांत ने रातभर दुष्यंत को टॉर्चर किया।

जानिए मास्‍टर माइंड युवती के बारे में :

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी प्रिया सेठ (27) मूल रुप से नेहरु नगर, फालना तहसील, जिला पाली की रहने वाली है। यहां बजाज नगर स्थित अनिता कॉलोनी में ईडन गार्डन अपार्टमेंट में फ्लैट में रहती है।

पकड़ी गई युवती एक शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ पहले भी जयपुर के मानसरोवर, वैशाली नगर व श्याम नगर थानों में ब्लेकमेलिंग कर रुपए ऐंठने, एटीएम उखाड़ने, देह व्यापार के मुकदमे दर्ज हैं। जिनमें वह गिरफ्तार हो चुकी है। दूसरा आरोपी दीक्षांत कामरा (20) पदमपुर, श्रीगंगानगर का रहने वाला है। जबकि तीसरा आरोपी लक्ष्य वालिया (21) निवासी पुरानी आबादी, श्रीगंगानगर का है। यहां मालवीय नगर जयपुर में तनीष अपार्टमेंट में रहता है। दोनों पति पत्‍नी की तरह रहते थे।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here