दिल्ली से सटे गाजियाबाद में अजब मामला सामने आया है। यहां पर निकाह के दौरान मौलाना के कुबूल कराने से पहले दुल्हन ने खुद को गर्भवती बता दिया है।

यह सुनकर निकाह की महफिल में बैठे लोग सन्न रह गए। इस दौरान दुल्हे ने निकाह करने से इन्कार कर दिया। बाद में दोनों पक्षों की काफी कोशिशों के बाद मौलाना ने निकाह कराया।

युवती के मुताबिक, थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती का गांव के ही युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बीच दोनों के बीच कई बार संबंध भी बन गए। पिछले दिनों युवती के परिजनों को दोनों के प्रेम-प्रसंग की भनक लग गई। गुस्साए परिजनों ने युवती के घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी, लेकिन इसके बावजूद भी युवती व युवक एक दूसरे से मिलते रहे।

एक सप्ताह पहले युवती के परिजन शिकायत करने युवक के घर पहुंच गए। इसके बाद परिजनों अपने बेटे को जमकर फटकार लगाई, लेकिन इसके बावजूद युवक बाज नहीं आया। शनिवार को युवती के परिजनों ने गांव के गणमान्य लोगों से इसकी शिकायत की।

लोगों ने दोनों पक्षों को युवक व युवती का निकाह कराने की सलाह दे दी। रविवार को परिजन युवक का निकाह करने के लिए युवती के घर पहुंच गए। निकाह के लिए मौलाना को बुला लिया गया। जब मौलाना ने युवती से कुबूल कहने के लिए कहा तो युवती ने खुद को गर्भवती बता दिया।

यह बात सुनकर मौके पर मौजूद लोग सन्न रह गए। युवक व उसके परिजनों ने निकाह कराने से इन्कार किया है। मौलाना ने भी इसे गलत बताते हुए निकाह कराने से मना कर दिया।

इस दौरान युवती के पिता ने फूट-फूटकर रोना शुरू किया है। इस बीच गांव के गणमान्य लोगों ने युवक व उसके परिजनों और मौलाना को समझाकर निकाह कराने के लिए राजी किया।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here