किम जोंग उन नॉर्थ कोरिया का एक ऐसा क्रूर तानाशाह है, जिसकी तानाशाही जितनी क्रूर दिखती है, उससे कहीं ज्यादा लोग उसके भयानक बर्ताव से थर्राते हैं।

किम जोंग का एक और चेहरा दुनिया के सामने आया है। अपनी तानाशाही से अबतक सारी मर्यादाएं लांघ जाने वाला ये तानाशाह खूबसूरत लड़कियों के लिए कुछ भी कर सकता है। ये सुनकर आपको अजीब जरूर लगे लेकिन सच यही है, कि ये तानाशाह अय्याश है, लफंडर लड़कीबाज है । ंनॉर्थ कोरिया का ये तानाशाह अपने शासन में खूबसूरत लड़कियों के साथ वो बर्ताव करता है, जो कोई सोच भी नहीं सकता है। ये पहले उन्हें अपना सेक्स गुलाम बनाता है, और तब तक बनाए रखता है जबतक वो प्रेगनेंट ना हो जाए, और जब लड़की प्रेगनेंट हो जाती है, ये उसे मरवा देता है।

इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं खुद एक महिला ने किया है। जो हाल ही में किम जोंग उन की क्रूरता को झेलने के बाद देश की सीमा पर कर दूसरे देश में पकड़ी गई है। महिला ने बताया कि किम जोंग उन के लिए स्कूल में पढ़ रही लड़कियों में से सबसे खूबसूरत को घसीटकर किम के पास ले जाया जाता है, और उसे यह भी सिखाया जाता है कि किम को कैसे ‘खुश’ रखना है।

अगर लड़की से कोई भी गलती हुई, तो वो दिन उसका दुनिया में आखिरी दिन होता है। इसीलिए नॉर्थ कोरिया में खुद मां बाप बचपन से ही अपनी बेटियों को ये सिखाते हैं, कि कभी किम जोंग उन के किसी भी फैसले पर सवाल नहीं करना। क्योंकि पता नहीं कब तानाशाह का दिल किस पर आ जाए, और ऐसे में अगर किसी लड़की ने किम के फैसले का विरोध किया तो उसे जान से हाथ धोना पड़ सकता है।

यह नियम तानाशाह के करीबियों पर भी लागू है। इसीलिए सब लड़कियां चुपचाप किम जोंग उन की सेक्स गुलाम बनना कबूल कर लेती है क्योंकि जान है तो जहान है।

नॉर्थ कोरिया की रहस्यमयी दुनिया के जितने राज है, शायद ही किसी और दुनिया में हो, यहां तानाशाह हो या तानाशाह का बाप, सभी के सभी हसीनों के हुस्न के दीवाने हैं, किम जोन के आनंद लोक में 13 साल की लड़कियों को जबरन तानाशाह के लिए उठाकर लाया जाता है। ताकि तानाशाह इस आनंद लोक में अपने आनंद पूरे कर सके। उत्तर कोरिया के तानाशाह शासक किम जोंग-उन के एक ‘गोपनीय प्लेजर दस्ते’ का खुलासा हुआ है। इसमें स्कूली लड़कियां को भेजा जाता है।

इनकी उम्र 13 साल तक की होती है, इन लड़कियों को वहां के सैनिक अचानक उठाते हैं। कई बार तो इन लड़कियों को स्कूल से ही उठा लिया जाता है। इसके बाद इन लड़कियों को नॉर्थ कोरिया के एलीट स्मॉल मिलिटरी सर्कल में पेश किया जाता है। इन लड़कियों की मेडिकल जांच की जाती है, और रूटीन चेकअप होता है, जांच इस बात की पुष्टि की जाती है कि कहीं उनकी कौमार्यता खत्म तो नहीं हुई है। यह दावा इस आनंद लोक से भाग निकलने में सफल रही कुछ लड़कियों ने किया है।

साउथ कोरिया से भागने में कामयाब रही थी एक महिला ने किम जोंग उन के अत्याचार की कहानी बताई है, कि कैसे जब वो 15 साल की थी, तब सेना के जवानों ने उसे स्कूल में क्लासरूम से उठा लिया था। जिसके बाद उससे पूछा गया कि क्या तुमने कभी किसी लड़के से सेक्स किया है। यह महिला किम जोंग-उन के पिता किम जोंग-इल के साथ एक दशक तक रही। जानकारी के मुताबिक आनंद लोक में वाइल्ड सेक्स पार्टी होती थी। वहां पुरुष अपना सिर मुंडन कराते थे और महिलाएं प्राइवेट पार्ट शेव करती थीं। लेकिन 2011 में तानाशाह बनने के बाद किम जोंग उन ने आनंद लोक नाम के उस ग्रुप को खत्म कर दिया।

जो उनके पिता किम जोंग-इल को एंटरटेन करता था, लेकिन अब एक लंबे अंतराल के बाद किम जोंग उन फिर से बंद पड़े इस अय्य़ाशी के अड्डे को खोलने जा रहा है। उसने अपने अधिकारियों से अपने पिता की उस परंपरा को जिंदा करने के लिए लंबी और खूबसूरत लड़कियों की नियुक्ति करने लिए कहा है। यानी के फिर से नॉर्थ कोरिया में आनंद लोक तानाशाह की अय्याशी का सबसे बड़ा अड्डा होगा।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here