Connect with us

Bollywood

अजय देवगन की 100वीं फिल्म है तानाजी, इस खास उपलब्धि पर शाहरुख खान ने दी ऐसे बधाई

Published

on

अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉ रियर’ उनके करियर की 100वीं फिल्म है. अजय देवगन ने साल 1991 में ‘फूल और कांटे’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. अजय देवगन की इस उपलब्धि पर बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने उन्हें बधाई दी है. शाहरुख, अजय देवगन को अपना बहुत अच्छा दोस्त मानते हैं और उन्होंने अजय देवगन के लिए बढ़िया सा संदेश भी लिखा है.

शाहरुख खान ने अजय देवगन के 100वीं मूवी का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ”दोस्त अजय देवगन के आगे और 100 फिल्मों को लेकर आशान्वित हूं. एक ही साथ दो मोटरसाइकिल पर सवारी कर आप काफी लंबी दूरी तय कर चुके हैं. आगे बढ़ते रहें और तानाजी फिल्म के लिए शुभकामनाएं.”

फिल्म में अजय देवगन तानाजी के किरदार में होंगे. बता दें कि तानाजी मलुसारे छत्रपति शिवाजी के जनरल थे जो कि मराठाओं के लिए मुगलों से लड़ते हुए सिंहगढ़ के यु द्ध में मा रे गए थे. तानाजी कोंढाणा के किले को जीतने के दौरान मा रे गए थे. इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं. फिल्म को अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार तीनों मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Image result for latest images of shah rukh khan blessings for ajay devgan 100th film tana ji

फिल्म अगले साल की शुरुआत में 10 जनवरी को रिलीज़ होगी. फिल्म 3D में भी रिलीज़ होगी. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान भी दिखेंगे. दोनों की साथ में ये चौथी फिल्म है. इससे पहले कच्चे धागे, एलओसी और ओमकारा जैसी फिल्मों में दोनों अभिनेता साथ में दिखाई दे चुके हैं. हालांकि लंबे समय से दोनों की साथ में कोई फिल्म नहीं आई है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *