Connect with us

India

एक बुज़ुर्ग का Bag खो गया बस में जिसमें दवा के पैसे थे, Police ने अपनी सैलरी में से उनकी मदद की

Published

on

एक बुजुर्ग व्यक्ति जिसने बस में अपनी Medicines खरीदने के लिए नकदी खो दी थी, उसे मंगलवार को Police से मदद मिली: स्थानीय पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों ने नुकसान का कारण बनने के लिए उनकी मदद की

Paralysis से पीड़ित वरिष्ठ नागरिक, सुबह Farrukhabad से ग्रेटर नोएडा पहुंचे थे और एक डॉक्टर से परामर्श करने और दवाइयाँ खरीदने के लिए दादरी जा रहे थे।

एक अधिकारी ने कहा कि वह Pari Chowk पर उतर गया और जल्द ही महसूस किया कि वह अपना बैग भूल गया था और नॉलेज पार्क पुलिस स्टेशन से पुलिस टीम द्वारा देखा गया था।

Sho, नॉलेज पार्क, अरविंद पाठक ने कहा, “यह महसूस करते हुए कि वह अपने बैग से चूक गया था, जिसमें कुछ अन्य आवश्यक चीजों के अलावा पैसे और कपड़े थे। एक police team उसे सुबह 9 बजे के आसपास पुलिस स्टेशन ले आई।”

उसने हमें बताया कि वह Farrukhabad का है और उसने बस में अपना बैग खो दिया है।”उन्होंने कहा, “वह बुजुर्ग परेशान था और कुछ भी याद नहीं कर पा रहा था

उनकी दुर्दशा को देखकर ड्यूटी पर मौजूद करीब 50 पुलिस कर्मी भी शामिल हैं, जो अपनी नाइट शिफ्ट पूरी करने के बाद स्वेच्छा से 3,880 रुपये जुटाकर उसे दे रहे थे, उन्होंने कहा।

“हमने थाने में उसे शांत करने की कोशिश की और उसे breakfast की पेशकश की … वह लगभग एक घंटे के बाद दादरी के लिए रवाना हो गया,” एसएचओ ने कहा।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *