Connect with us

Cricket

क्या आज शाम 7 बजे एमएस धोनी अपने संन्यास की घोषणा करेंगे, सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई खबर!

Published

on

Ms Dhoni (एमएस धोनी रिटायरमेंट), Team India के विकेटकीपर और पूर्व कप्तान जिन्होंने इंडिया वर्ल्ड टी 20 और वर्ल्ड कप जीता, क्रिकेट से संन्यास लेने वाले हैं। हम यह दावा नहीं कर रहे हैं, लेकिन यह खबर सोशल नेटवर्क पर आग की तरह फैल गई है। Social media पर चर्चाएं हैं कि एमएस धोनी आज रात retirement की घोषणा कर सकते हैं। social media पर, लोग ट्वीट कर रहे हैं कि एमएस धोनी अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा करने के लिए शाम 7 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं।

MS_Dhoni. 12

धोनी के Retirement की अटकलें क्यों लगाई जाती हैं?

भारतीय टीम के कप्तान Virat kohli के ट्वीट के बाद सोशल नेटवर्क में धोनी (एमएस धोनी) के हटने की खबर फैल गई है। विराट कोहली ने गुरुवार को अपने ट्विटर account पर एक फोटो ट्वीट की, जिसमें वह dhoni सजदे के सामने झुकते हैं। उन्होंने लिखा, ‘ये मैच मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा. खास रात. इस शख्स ने मुझे fitness टेस्ट की तरह भगाया.’

MS_Dhoni. 13

विराट कोहली के इस ट्वीट के बाद, प्रशंसकों को लग रहा है कि Ms Dhoni आज संन्यास की घोषणा कर सकते हैं, क्योंकि भारतीय कप्तान ने जिस फोटो को प्रकाशित किया है, ये आज के दिन नहीं खेला गया था.। इसके अलावा, dhoni ने इस दिन ऐसी हरकत की क्योंकि विराट कोहली उन्हें याद करते हैं।

MS_Dhoni. 1

धोनी हैरान करते थे
वैसे, इतिहास गवाह है कि धोनी (एमएस धोनी) अचानक अपने बड़े फैसले लेते हैं, जिससे दुनिया हैरान रह जाती है। 2014-15 में, धोनी ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे के बीच में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया। इसके बाद, 2017 में, एमएस धोनी ने लिमिटेड ओवर फॉर्मेट की कप्तानी से अचानक इस्तीफा दे दिया। england दौरे से पहले धोनी ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया और फिर virat kohli ने टीम की बागडोर संभाली।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *