Connect with us

Uncategorized

क्या15 अप्रैल से खुलेगा लॉकडाउन! CM योगी ने UP के विधायकों से मांगा सहयोग और सुझाव

Published

on

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को राज्य के सभी दलों के विधायकों से बात की। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हो रही बातचीत में उन्होंने लॉकडाउन खुलने के बाद की स्थिति पर सुझाव व सहयोग मांगा। सीएम योगी ने कहा कि 15 अप्रैल से हम लॉकडाउन को खोलेंगे तो जमावड़ा या भीड़ न होने पाए। इसमें आपका सहयोग चाहिए।

Will this lockdown proceed after April 14? Government put a stop ...

उन्होंने कहा कि 15 अप्रैल के बाद अगर लॉकडाउन खोला गया और भीड़ हो गई तो सारी मेहनत पर पानी फिर जाएगा। इसके लिए हम व्यवस्था बनाएंगे। सीएम योगी ने आगाह किया कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई बहुत लंबी है। लॉकडाउन खत्म होने के साथ हमारी लड़ाई खत्म नहीं होगी बल्कि हमें और सतर्क रहना होगा।

lockdown in india: भारत में कोरोना वायरस ...

उन्होंने राज्य के एमएलए से कहा कि स्वास्थ्य सुविधाओं को व्यापक स्तर पर कोरोना केयर फंड से आगे बढ़ायाा जाएगा।15 अप्रैल से हम लॉकडाउन को खोलेंगे तो जमावड़ा या भीड़ न होने पाए। इसमें आपका सहयोग चाहिए। 15 अप्रैल के बाद लॉकडाउन खोला गया और अगर भीड़ हो गई तो सारी मेहनत पर पानी फिर जाएगा। इसके लिए हम व्यवस्था बनाएंगे: उत्तर प्रदेश के MLAs से वीडियो कॉन्फ्रेंस पर बात करते हुए CM योगी आदित्यनाथ

Lucknow Lockdown 15 April Will Open Chief Minister Yogi Suggestion ...

नवंबर-दिसंबर में फिर फैल सकता है कोरोना

सीएम योगी ने विधायकों से बातचीत में अपील कि प्रदेश के सभी एमएलए कोरोना केयर फंड में अपनी एक महीने की सैलरी दें। इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में इसका इस्तेमाल किया जाएगा। उन्होंने आशंका जताई कि यह कोरोना वायरस नबंबर या दिसंबर में फिर से फैल सकता है।

विधायकों से सीएम योगी ने कहा कि वे रिक्शा चालकों, खोमचे वालों व अन्य गरीब के बैंक खाता का नंबर फोन पर पता कर सरकार को दें ताकि सरकार उन्हें राहत मुहैया करा सके

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *