Connect with us

India

दबंगों को पसंद नहीं आया लड़की का बुलेट चलाना और घर में घुस कर किया यह काम

Published

on

दिल्ली से करीब 50 किलोमीटर दूर Milak Khantana गांव में 10 वीं कक्षा की एक छात्रा के घर में दो लोगों ने घुसकर उसके परिवार को धमकाया और हवा में गो ली चलाई क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि वह Bike चलाए।

31 अगस्त को हुई कथित घटना की सूचना पुलिस को दी गई और आरोपी sachin , 30 और कुल्लू, 28 के खिलाफ एक सितंबर को धारा 506 (आ पराधिक ध मकी), धारा 504 (जानबूझकर अपमान) के तहत मामला दर्ज किया गया। पीड़ित के चाचा ने कहा कि शांति भंग करने के इरादे से, धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने), और आईपीसी की धारा 452 । हालांकि, आरोपियों को ar rest नहीं किया गया था।

“हम अपनी सुरक्षा के लिए डरते हैं क्योंकि sachin एक अ पराधी है,” चाचा ने कहा।

परिवार ने लड़की की age का खुलासा नहीं किया और police ने कहा कि क्या लड़की नाबालिग है इसकी जांच की जा रही है। उसके परिवार ने कहा कि वह दादरी के एक govt स्कूल में 10 वीं कक्षा में पढ़ती है। पीड़िता के चाचा के अनुसार, जिसका नाम लड़की की पहचान की रक्षा के लिए वापस लिया जा रहा है, ने आरोप लगाया कि 31 अगस्त को वह रॉयल एनफील्ड Bike पर दूध खरीदने के लिए स्थानीय बाजार गई थी। दुकान जाते समय आरोपी ने उसे रोका और Bike नहीं चलाने के लिए कहा। “जब उसने कारण पूछा, तो आरोपियों ने कहा कि उन्हें Bike चलाना पसंद नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर वह उनकी सलाह पर ध्यान नहीं देंगे, तो उन्होंने उन्हें गंभीर results भुगतने को तैयार हो जाये

Read more देखिये नया फैशन इन एक्ट्रेसेस का पेश है आर पार ड्रेस। सब कुछ दिखयी दे रहा है

संदिग्ध व्यक्ति, दो अन्य लोगों के साथ, फिर लड़की के घर पहुंचे और उसे और उसके परिवार को मा रने की ध मकी दी कि अगर उसे बाइक चलाने की अनुमति दी जाएगी। संदिग्धों के पास g uns थीं और उन्होंने हवा में गो लीबारी की। उन्होंने कथित तौर पर उसके पिता को भी मा र डाला। जब उसने चिल्लाना शुरू किया और मदद के लिए police को phone किया, तो संदिग्ध भाग गए और अभी तक पता नहीं चला है, लड़की के पिता ने पुलिस को अपनी शिकायत में कहा।

thrusday को, गांव के लगभग 50 लोगों ने दो घंटे के लिए संदिग्धों में से एक के घर पर एक पंचायत आयोजित की और पीड़ित परिवार को मुकदमा वापस लेने के लिए कहा। उन्होंने कहा, ‘हमने 2 पक्षों को बुलाया और मामले को सुलझाया। पीड़ित family केस वापस लेने के लिए तैयार हो गया है। संदिग्ध व्यक्ति भविष्य में उन्हें परेशान नहीं करेंगे, ”Milak khatana गांव के पूर्व प्रधान सतीश ने कहा।

 

Read more नए यातायात नियमों के लागू होने के बाद, इन 5 घटनाओं ने सुर्खियां बटोरीं, अब यह देखने वाला होगा की वक़्त कैसा रहेगा

स्थानीय police ने हालांकि कहा कि उन्हें panchayat के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अनिल कुमार, स्टेशन हाउस अधिकारी, जारचा पुलिस स्टेशन, ने कहा कि स्थानीय लोगों को न तो अनुमति मिली और न ही बैठक के बारे में police को सूचित किया गया।

लड़की ने media से बात करने से इनकार कर दिया। परिवार ने बाइक भी छिपा दी है। लड़की के चाचा ने कहा कि परिवार “पंचायत के मामले को वापस लेने की सलाह पर विचार करेगा” क्योंकि वे सामाजिक बहिष्कार का डर रखते हैं। family ने सुरक्षा कारणों से अपने घर पर एक सीसीटीवी कैमरा भी लगाया है।

एसपी (ग्रामीण) गौतमबुद्धनगर, रणविजय सिंह ने कहा, “हमने कुल्लू और सचिन के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जो एक हिस्ट्रीशीटर है। हमने एक खोज शुरू की है लेकिन वे फरार हैं। ”

मोटर वाहन अधिनियम, 1988 कहता है कि गियरलेस मोटरसाइकिल (50cc तक) की सवारी करने के लिए 16 वर्ष से अधिक आयु और अन्य वाहनों (गियर या कार के साथ मोटरसाइकिल) की सवारी करने के लिए 18 वर्ष से अधिक age होनी चाहिए।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *