Connect with us

Bollywood

फैन से बदस लूकी करने के बाद यूजर्स के निशाने पर हैं रानू मंडल, जमकर हो रहीं ट्रोल

Published

on

बीते दिनों सामने आए VIDEO के बाद से ही रानू मंडल (Ranu Mondal) एक बार फिर सुर्खियों में हैं, अब रानू को लेकर लोग अलग-अलग तरीके से अपनी ना राजगी जता रहे हैं. अपनी गायकी से रातोंरात इंटरनेट सनसनी बनीं रानू मंडल (Ranu Mondal) को अपने एक प्रशंसक संग बुरा बर्ताव करते देखा गया जिसके चलते वह फिर से ट्रोलिंग का शि कार हो गईं.

इस वक्त इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल है जिसमें रानू (Ranu Mondal) किसी दुकान में खड़ी नजर आ रही हैं, अचानक से एक महिला प्रशंसक पीछे से उनके कंधे पर हाथ रखती हैं और एक सेल्फी के लिए उनसे गुजारिश करती हैं. रानू (Ranu Mondal) इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तुरंत पीछे मुड़ती हैं और उस महिला से पूछती हैं, “इसका मतलब क्या है?”

वीडियो में रानू (Ranu Mondal) का बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आया. ऐसे में लोग रानू पर तरह-तरह के मीम्स बनाने लगे और उन पर फब्तियां कसने लगे.

एक यूजर ने ट्वीट किया, “शिक्षा सबसे शक्तिशाली शस्त्र है जिसका उपयोग आप संसार को बदलने के लिए कर सकते हैं. इसका तात्पर्य एक शिक्षित व्यक्ति से है. एक पढ़ा-लिखा इंसान ही प्रशंसकों और प्रसिद्धि का मूल्य जानता है.”

To identify someone’s character give them power… Automatically they show you their character
~APJ Abdul kalam .#RanuMondal #RanuMondal pic.twitter.com/BxPzsz7f2l

— Manish Tiwari (@Manishbarja) November 5, 2019

एक यूजर ने लिखा, “दो महीने की इस सेलेब्रिटी के घमं ड को देखने के बाद राहुल द्रविड़ के प्रति सम्मान और भी ज्यादा बढ़ गया जो अपने पूरे करियर में अब तक जमीन से जुड़े हुए हैं.”

इस पर अपनी राय रखते हुए एक ने लिखा, “जब वह फेमस नहीं थी तब किसी भी अजनबी को अपना वीडियो रिकॉर्ड करने की इजाजत देती थी, लेकिन अब जब वह फेमस है तब वह अपने साथ किसी को सेल्फी तक नहीं लेने देती हैं.”

हालांकि जहां कुछ लोगों ने इस बर्ताव के लिए रानू की आलोचना की, वहीं कुछ उनके समर्थन में आगे भी आए.

एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, “तो इसका मतलब अगर आप हाल-फिलहाल में फेमस हुए हैं तो आपका कोई पसर्नल स्पेस नहीं होना चाहिए? अगर कोई मुझे इस तरह से थपकी देता तो मैं भी उसके हाथ को झटक देता. उन्हें उनके हाल पर छोड़ दें बल्कि प्रशंसकों को कुछ मैनर्स सीखना चाहिए.”

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Magzian We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications