Connect with us

Bollywood

महिला सशक्तिकरण पर ऐश्वर्या राय की बेटी ने दी दमदार स्पीच, अमिताभ बच्चन बोले- हमारी आराध्या महिलाओं का गर्व

Published

on

बीते रोज़ बॉलीवुड के कई सितारे अपने बच्चों के स्कूल में हुए एनुअल डे कार्यक्रम में शामिल हुए. इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर अमिताभ बच्चन तक पहुंचे थे. खास बात ये रही कि इस कार्यक्रम में ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने महिला सशक्तिकरण के मुद्दे पर शानदार स्पीच दी. छोटी सी उम्र में एक अहम स्पीच देने पर आराध्या के दादा यानी अमिताभ बच्चन काफी खुश हैं.

Image result for latest images of amitabh bachchan tweeted on aradhya bachchan performance

इस कार्यक्रम में आराध्या की हौसलाअफज़ाई के लिए उनकी मम्मी ऐश्वर्या, पापा अभिषेक और दादा अमिताभ बच्चन मौजूद रहे. इस दौरान आराध्या ने महिला सशक्तिकरण को लेकर स्टेज से शानदार स्पीच दी, जिसे मोनोलॉग भी कहा जा रहा है. इस दौरान उनकी बुआ यानी की श्वेता बच्चन उनकी परफॉर्मेंस को रिकॉर्ड भी करती नज़र आईं.

आराध्या के इस वीडियो को जैस्मीन जानी नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इसी वीडियो को रीट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, “परिवार का गर्व.. एक लड़की का गर्व.. महिलाओं का गर्व. हमारी प्यारी आराध्या.”

वीडियो में आराध्या कहती हैं, “मैं एक कन्या हूं. मैं ख्वाब हूं, एक नए युग का ख्वाब. हम एक नई दुनिया में जागेंगे. एक ऐसी दुनिया में जहां मैं सुरक्षित रहूं. मुझे प्यार मिलेगा, मेरा सम्मान होगा. एक ऐसी दुनिया जहां मेरी आवाज़ को अज्ञानता और गुस्से से चुप्प नहीं कराया जाएगा, बल्कि समझदारी से उसे सुना जाएगा. एक ऐसी दुनिया जहां ज्ञान जीवन की किताबों से मिलेगा, मानवता की बयार से आज़ाद होकर बढ़ेगा.”

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *