Connect with us

India

यूपी में 15 अप्रैल को ख़त्म हो जाएगा लॉकडाउन, सीएम योगी ने किया ऐलान

Published

on

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि लॉकडाउन 15 अप्रैल को समाप्त हो जाएगा. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन समाप्त होने के बाद यह सुनिश्चित किया जाएगा कि लोग एक स्थान पर जमा न हों. इस बीच सीएम योगी ने विधानसभा के सदस्यों के साथ एक वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग की और उनसे लोगों के बड़ी तादाद में इकट्ठा न होने और सामाजिक दूरी के सिद्धांतों का पालन करना जारी रखने के लिए सहयोग करने की मांग की.

Lockdown may open in Uttar Pradesh after April 15! CM Yogi ...

सीएम योगी ने लॉकडाउन के बाद की स्थिति के बारे में सुझाव भी मांगे. सीएम योगी ने कहा कि उनकी सरकार ने लॉकडाउन की सफलता सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कोशिश की] है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में प्रवेश करने वाले प्रवासियों की वजह से स्थिति संवेदनशील बनी हुई है. योगी सरकार ने अब तक राज्य में तबलीगी जमात के 1,499 सदस्यों की शिनाख्त की थी. इनमें से 132 जमातियों में कोरोना संक्रमित पाया गया था. सीएम योगी ने कहा कि कुछ लोगों ने स्थिति को बिगाड़ने और अराजकता पैदा करने का प्रयास किया किन्तु सरकार उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू कर रही है.

Coronavirus lockdown: Cambridge model predicts what India needs to ...

इस बीच गौतमबुद्ध नगर जिले में धारा-144 की अवधि बढ़ा दी गई है. अभी तक जिले में 5 अप्रैल 2020 तक ही 144 लगाई गई थी. लेकिन अब लॉकडाउन की अवधि भी बढ़ा कर 14 अप्रैल तक कर दी गई है. जिला पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने इस सम्बन्ध में जानकारी दी है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Magzian We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications