Connect with us

India

लॉकडाउन् में फसे ट्रक ड्राइवर्स के लॉन्च हुए ऐप, बताएगा होटल, ढाबे और पेट्रोल पंप का पता

Published

on

ट्रक ड्राइवर्स ( Truck Drivers ) की मदद के लिए सप्लाई चेन ऑप्टिमाइजेशन प्लेटफार्म लोकस ने ड्राइवर सेवा मोबाइल ऐप ( Driver Seva Mobile Application ) लॉन्च किया है।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देशभर में 21 दिन का लॉक डाउन किया जा चुका है और इस लॉक डाउन की वजह से जहां आम लोगों को कुछ दिक्कतें पेश आ रही हैं तो वही देशभर के ट्रक ड्राइवर्स भी काफी परेशान है।

दरअसल लॉक डाउन ( Lockdown ) की वजह से जो ट्रक देश के जिस हिस्से में चल रहा था उसे वहीं पर रोक दिया गया है। ट्रकों के रुक जाने की वजह से 2 हफ्ते से भी ऊपर ज्यादा समय से ट्रक ड्राइवर भी फंसे ( Truck Drivers Stuck ) हुए हैं जिसकी वजह से उन्हें खाने-पीने की दिक्कतें पेश आ रही हैं।

To Reduce Truck Freight By Five Percent In Himachal Pradesh ...

ऐसे में ट्रक ड्राइवर्स ( Truck Drivers ) की मदद के लिए सप्लाई चेन ऑप्टिमाइजेशन प्लेटफार्म लोकस ने ड्राइवर सेवा मोबाइल ऐप ( Driver Seva Mobile Application ) लॉन्च किया है। इस ऐप को भारत पैट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड बीपीसीएल ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस एआइएमटीसी ने तैयार किया है।

Driver Seva Mobile App, A Lifeline For Drivers Stranded On ...

यह ऐप लॉक डाउन में फंसे ट्रक ड्राइवर्स, बस ड्राइवर्स और कैब ड्राइवर्स की मदद के लिए तैयार किया गया है। दरअसल यह एप्लीकेशन ड्राइवर्स को आसपास मौजूद होटल ढाबे व पार्किंग और पेट्रोल पंप की जानकारी अवेलेबल करवाएगा जिससे ड्राइवर स्कोर इस लॉक डाउन से निपटने में राहत मिले।

Manufacturers trying to sell BS3 trucks to compensate loss web

आपको बता दें कि लोकस इस ऐप को लगातार जानकारियों से अपडेट कर रहा है जिससे ट्रक ड्राइवर को खाने-पीने रहने की दिक्कत ना हो क्योंकि 2 हफ्ते से भी ज्यादा समय से यह ट्रक ड्राइवर अलग-अलग राज्यों में फंसे हुए हैं ऐसे में इन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *