Connect with us

India

लॉकडाउन में श राब की तस्‍करी, दूध के कंटेनर से मिलीं श राब की बोलतें, राष्ट्रपति भवन के पास आरोपी गिरफ्तार

Published

on

लॉकडाउन के दौरान जहां लोगों को जरूरत का सामान मिलने में भी परेशानियां हो रही हैं, वहीं दूध की बिक्री की छूट के नाम पर एक युवक डिब्बे में श राब लेकर निकल पड़ा। पुलिस वालों ने जब दूध के डिब्बे की जांच की तो उसमें से श राब की बोतलें निकल आई। दिल्ली के साउथ एवेंयू थाना पुलिस ने श राब को जब्त करने के साथ युवक को गिरफ्तार करके उसकी बाइक को भी जब्त कर लिया है।

श राब माफियाओं द्वारा प्रशासन को चकमा देने के लिए नई तरकीब इजाद की जा रही है। अब दूध के कंटेनर में श राब की तस्करी हो रही है। ऐसे ही एक तस्कर को दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रपति भवन के समीप से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने राष्ट्रपति भवन के पास चेकिंग के दौरान बुलंदशहर निवासी दूधिया को पकड़ने के अलावा बाइक और दूध के कंटेनर से श राब की बोतल जब्त की।

आरोपित युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के रहने वाले बॉबी चौधरी के रूप में हुई है। उसके पास से श राब की सात बोतलें मिली हैं, जिनमें से एक टूटी हुई मिली। डीसीपी ईश सिंघल ने बताया कि रविवार की रात में साउथ एवेंयू थाना पुलिस के एसआइ श्रवण कुमार और कांस्टेबल राकेश कुमार बाइक से रात्रि गश्त पर थे। पुलिस के अनुसार वह दूध के कंटेनर में श राब लेकर गुरुग्राम से गाजियाबाद जा रहा था।

डीसीपी ईश सिंघल ने बताया कि रविवार की रात में साउथ एवेंयू थाना पुलिस के एसआइ श्रवण कुमार और कांस्टेबल राकेश कुमार बाइक से रात्रि गश्त पर थे। पुलिस ने बताया कि रात में 12 बजकर पांच मिनट पर दोनों साउथ एवेंयू रोड पिकेट के पास पहुंचा तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बताया कि एक बाइक सवार रोकने के बाद भी जांच से भाग निकला, उसकी बाइक पर दूध के चार डिब्बे लदे हुए थे।

दोनों ने बिना देर किए बाइक का पीछा किया और राष्ट्रपति भवन के गेट नंबर पांच के पास बॉबी चौधरी को रोक लिया। गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण श राब की दुकानें भी बंद चल रही हैं। ऐसे में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शरा ब की दुकानों में चोरी की घटनाएं भी सामने आ रही हैं। दिल्ली में पिछले दो कुछ दिनों में शरा ब की चार दुकानों में चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *