Connect with us

Bollywood

शाहरुख खान ने कराई ए’सिड अटै’क सर्वाइवर की शादी, शेयर की ये खास तस्वीर

Published

on

बॉलीवुड के किंग कहलाए जाने वाले शाहरुख खान अपने नेक कामों को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. शाहरुख खान ए’सिड अ’टैक पीड़ि’ताओं के लिए एक फाउंडेशन चलाते हैं जिनमें इन महिलाओं को न सिर्फ इलाज करवाया जाता है. बल्कि उन्हें अपना जीवन यापन करने के लिए प्रोत्साहन और ट्रेनिंग भी दी जाती है.

Image result for latest images of shah rukh khan do the acid attack survivor marriage

हाल ही में शाहरुख के इसी फाउंडेशन में आई एक पीड़िता की शादी हुई है और इस शादी से किंग खान बहुत खुश हैं. शाहरुख ने इस शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी हैं.

शाहरुख खान ने मीर फाउंडेशन के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. शाहरुख खान ने लिखा, ”अनुपमा को मेरा प्यार और ढेर सारी शुभकामनाएं. आपकी जिंदगी की ये नई शुरुआत आपके जीवन को रोशनी और खुशियों से भर दे. जगदीप तुम सच में एक आदमी हो.. दुआ करता हूं कि आप दोनों साथ में मिलकर अपनी इन खुशियों को दोगुना कर देंगे.”

Image result for latest images of shah rukh khan do the acid attack survivor marriage

इससे पहले मीर फाउंडेशन ट्वीट के जरिए इस शादी की जानकारी साझा की थी. मीर फाउंडेशन ने इनकी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ”मीर फाउंडेशन अनुपमा को शुभकामनाएं देना चाहता है. अनुपमा को जगदीप सिंह के साथ उनके हालिया विवाह की बधाई. दोनों के शादीशुदा जीवन में ढेर सारी खुशियां आएं और आप यूं ही मुस्कुराते रहें.”

Image result for latest images of shah rukh khan do the acid attack survivor marriage

शाहरुख खान के इस पोस्ट पर फैंस के भी रिएक्शन सामने आ रहे हैं. जिनमें फैंस शाहरुख खान को लगातार उनके इस फाउंडेशन के लिए बधाई दे रहे हैं, जिसके जरिए वो ए’सिड अटै’क पीड़ि’ताओं की मदद करते हैं.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *