Connect with us

India

सास से प्यार हुआ तो उसे लेकर भाग गया दामाद, फिर बेटी को पता चला तो

Published

on

वो पंक्तियाँ तो आपने भी खूब सुन रखी होगी कि इंसान को प्यार तो किसी से भी और कही भी हो जाता है मगर प्यार ऐसा भी क्या करना कि आपकी जिन्दगी में ही खराबी होने लग जाए और रिश्तो में कौन किस जगह पर ठहरता है ये भी पता न चल सके. अभी हाल ही में एक ऐसा ही मामला यूपी के श्रावस्ती जिले में देखने में आया है जिसके बारे में जानकर के एक बार के लिए शायद आप अपना ही सर पकड़ लेंगे.

विजय कुमार नाम के युवक की शादी कुछ माह पहले मलखनवा गाँव की एक लड़की से हुई थी और वो उसे शादी करके अपने घर भी ले आया था लेकिन अब शादी हुई तो ससुराल तो जाना होता ही रहता है और इस कारण से विजय भी समय समय पर ससुराल जाता रहता था और साथ ही साथ में उसका भाई भी वहां जाता रहता था.

ऐसे में उसकी अपनी सास से मुलाकाते होने लगी और देखते ही देखते विजय का भाई और उसकी सास काफी नजदीक आ गये और इन्होने एक साथ रहने का निर्णय तक कर लिया. अब सास को उसका ही दामाद वहाँ से भगा ले गया और अपने घर अपने गाँव में ले आया. इसके बाद घर वालो ने इसका विरोध किया तो विजय के भाई ने पुलिस को बुला लिया.

उत्तर प्रदेश: अपनी ही भाभी की मां को ...

पुलिस भी पूरा मामला देखकर के हैरानी व्यक्त की और बस चेतावनी देकर के छोड़ दिया कि आपस में कोई भी लड़ाई न करे. वही लोगो का कहना है कि सास अब उसके दामाद की बीवी बनकर के रह रही है और बेटी भी उसी घर में रहती है. माँ अपनी ही बेटी की जेठानी बन चुकी है और तमाम बाते हो रही है लेकिन विजय कुमार के भाई को इन सब बातो से कोई भी फर्क नही पड़ता है. वो तो बस जो हो रहा है उसी में ही जी रहा है और खूब आनंद भी ले रहा है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Magzian
Get our web app. It won't take up space on your phone.
Install
See this post in...
Magzian
Add Magzian to Home Screen
Close

For an optimized experience on mobile, add Magzian shortcut to your mobile device's home screen

1) Press the share button on your browser's menu bar
2) Press 'Add to Home Screen'.
Magzian We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications