Connect with us

अच्छी खबर

यह जोड़ा अपने शरीर के आकार से खुश नहीं था, बदलने का निर्णय लिया और अब पहचानने योग्य नहीं

Published

on

किसी भी व्यक्ति के लिए इस संसार में कुछ भी करना नामुमकिन नहीं होता है बस व्यक्ति में दृढ इच्छा शक्ति का होना आवश्यक है! तो इंसान जीवन में कुछ भी कर सकता है आज हम आपको इसका जीता जागता उदाहरण बताने जा रहे है जिसे देखकर आप हैरान हो जायेंगे! आपको हम बता दे कि आज हम आपको एक ऐसे कपल की कहानी बताने जा रहे है वह मारवाड़ी खानदान से ताल्लुक रखता है! आपको हम बता दे कि एक मारवाड़ी जोड़ा जिसका नाम आदित्य शर्मा और उनकी पत्नी गायत्री शर्मा पहले कुछ निचे दी गई तस्वीर की तरह दिखाती थी! लेकिन इन्होने अपना वजन कम करने के बारे में सोंचा! और लोगो के लिए एक मिशाल ही बन गए है!

आपको हम बता दे कि 40 साल की आदित्य शर्मा 72 किलोग्राम के थे जब कि उनकी पत्नी का वजन 60 किलोग्राम का था! और उन्होंने अपना वजन कम करने की ठानी और इसके लिए उन्होंने ने अपना सफ़र भी तय करना शुरू कर दिया है! और आप उनकी तस्वीर को देखकर हैरान हो जायेंगे की अब वह ऐसे दीखते है जैसा की तस्वीरो में आप देख रहे है! जब उन्होंने इस बात की ठानी तब उनके परिवार वालो को डर था कि कंही ऐसी दिनचर्या से वह बीमार न पड़ जाए! आदित्य अपने शरीर से बहुत ही परेशान थे उनका शरीर सुडौल होता चला गया!

और आदित्य और उनकी पत्नी ने अपने शरीर के बहुत ही मेहनत की घर वालो की तरफ से नकारात्मक प्रतिक्रियाये आनी स्वाभाविक थी लेकिन उनकी पत्नी ने न कि भावनात्मक रूप से बल्कि उनके साथ खुद लगकर उनकी मदद करने के बारे में सोंचा! आपको जानकर हैरानी होगी कि वह एक हाउस वाइफ है और उन्होंने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी पूरा भी किया है! और साथ ही अपने अपने पति के आहार पर भी विशेष धयान भी दिया है!और उनकी मेहनत रंग लाइ दोनों ने मिलकर अपना वजन 11-15 किलो कम किया और वह भी मात्र 3 महीने में और इस समय वह बिलकुल ही फिट दिखते है!

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status